शादीशुदा प्रधान पिंकी चौधरी आखिर क्यों भागीं, सामने यह असली सच

प्रधान पिंकी और अशोक के बीच शादी से पहले ही लिव इन रिलेशन था!

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति की प्रधान पिंकी चौधरी के प्रेमी अशोक चौधरी के साथ भागने का मामला अभी भी नए-नए खुलासे करता जा रहा है।

20 अगस्त को अपने पीहर जाने के बहाने ससुराल से निकले पिंकी चौधरी अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ जोधपुर में चली गई थी। पिंकी चौधरी के पिता की तरफ से समदड़ी थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया, उसके बाद पुलिस हरकत में आई।

आखिरकार पुलिस ने 25 अगस्त को समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी को अशोक चौधरी के घर से जोधपुर से वापस लाने में कामयाबी हासिल कर ली गई। पिंकी चौधरी ने बताया कि वह अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है।

इससे पहले बाड़मेर पुलिस अधीक्षक को किए गए मेल में पिंकी चौधरी ने बताया था कि वह भागकर कहीं भी नहीं गई है और जहां पर हैं सुरक्षित हैं। पिंकी चौधरी ने यह भी बताया कि उसने शादी नहीं की है, वह अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में है।

इसके साथ ही वापस आने के बाद प्रधान पिंकी चौधरी ने पत्रकारों को भी स्पष्ट बताया कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह भी उसका नहीं है और उसने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है।

इसके साथ ही 25 वर्षीय प्रधान पिंकी चौधरी ने यह भी बताया कि वह भले ही 2015 में भाजपा के टिकट पर 21 साल की उम्र में प्रधान बन गई हो, लेकिन उसके पति और ससुर ने कभी भी प्रधान के अधिकार उसको नहीं दिए।

यह भी पढ़ें :  हार के बाद कांग्रेस ने अगले एक माह तक किया पत्रकारों का बहिष्कार

इतना ही नहीं पिंकी चौधरी ने यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी और कहीं पर भाग कर नहीं गई थी। भागने की सारी खबर झूठी है और फिलहाल वह दूसरी शादी नहीं कर रही है, अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है।

बताया जा रहा है कि तब से लेकर अब तक पिंकी चौधरी अपने ससुराल नहीं गई है और अपने पिता के ही घर पर रह रही हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि उनके पिता ने उनके ससुर के दबाव में मुकदमा दर्ज करवाया था।