प्रधान पिंकी चौधरी प्रेमी अशोक के साथ रहने की जिद पकड़े पीहर बैठी हैं!

pinki choudhary samdadi pradhan
pinki choudhary samdadi pradhan

बाड़मेर। पिछले महीने की 20 तारीख को अपने ससुराल से पीहर जाने के लिए निकली बाड़मेर के समदड़ी पंचायत समिति के प्रधान पिंकी चौधरी के गायब होने की खबर के बाद जिला पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे।

राजनीतिक मामला होने और 25 वर्षीय पिंकी चौधरी के पिता की तरफ से समदड़ी थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा। आखिरकार पुलिस को 2 दिन तक मशक्कत करने के बाद पिंकी चौधरी को उनके प्रेमी अशोक चौधरी के घर से बरामद किया गया।

25 अगस्त को पिंकी चौधरी को अशोक चौधरी के घर से पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ की, तो उन्होंने स्वीकार किया कि वह अपनी मर्जी से गई थी और अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं।

जब पिंकी चौधरी वापस लौटीं तो स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह 2015 में भाजपा के टिकट पर प्रधान चुनी गई थीं, लेकिन प्रधान के कोई अधिकार उनके पास नहीं थे, उनके पति और ससुर ही प्रधान के सारे कार्य करते थे।

उनकी चाहत के हिसाब से पुलिस ने उनके पिता के घर पर छोड़ दिया, तब से लेकर अब तक प्रधान पिंकी चौधरी अपने पिता के घर पर हैं। वह कह चुकी हैं कि अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी और उनके साथ ही रहना चाहती हैं।

बताया जा रहा है कि पिंकी चौधरी के ससुराल की तरफ से और पीहर पक्ष की तरफ से मामले को निपटाने के लिए बातचीत की जा रही है। हालांकि, इस प्रकरण में अभी तक समझौते की राह तक नहीं पहुंचा गया है।

यह भी पढ़ें :  सबसे पहले नामांकन भरने वाले विधायक बने घनश्याम तिवाड़ी