कौन हैं पिंकी प्रधान का प्रेमी? क्या है उसका कारोबार, जिसके साथ वह ‘लिव इन’ में रहना चाहती हैं?

nationaldunia

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति की प्रधान पिंकी चौधरी, जो कि 20 अगस्त को गायब हो गई थीं और पांच दिन तक परिजनों व पुलिस की परेड हो गई थी, वह पिंकी चौधरी किसके साथ भागी थीं?

इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई। और जब पुलिस ने प्रधान पिंकी चौधरी को वापस खोज निकाला, तब उन्होंने बताया कि वह कहीं पर खोई नहीं थीं, बल्कि अपनी मर्जी के अपने प्रेमी के साथ थीं।

इतना ही नहीं, अपितु पिंकी ने यह भी बताया कि वह पिछले पांच दिन से अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं, इतना ही नहीं, पिंकी ने यह भी कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती हैं।

मजेदार बात यह है कि पिंकी चौधरी दो बेटों में मां हैं। साल 2015 में भाजपा के टिकट पर पिंकी चौधरी समदड़ी पंचायत समिति से प्रधान चुनी गई थीं, तब उनकी उम्र मात्र 21 साल थी और आज 25 साल की आयु में पिंकी चौधरी ने अपने प्रेमी के साथ लिव इन में रहने की बात कही है।

जब 25 अगस्त को पिंकी चौधरी को जिलो पुलिस ने जोधपुर से वापस लाने में कामयाबी हासिल की, तब उन्होंने खुद कहा कि वह अपने प्रेमी के साथी थीं और उसके साथ ही रहना चाहती हैं।

आपको बता दें कि पिंकी प्रधान को जिस अशोक चौधरी के यहां स बरामद किया गया और जिसके साथ वो रहना चाहती हैं, वह मार्बल का कारोबारी है और उसकी मार्बल की एक खदान है। इतना ही नहीं, अशोक चौधरी जोधपुर में रहता है और खदान को भी किराये पर दे रखा है।

यह भी पढ़ें :  पायलट से किए वादे पूरे होने शुरू हुए, प्रदेश प्रभारी हटाया, कमेटी का भी गठन

पिंकी चौधरी ने यह भी दावा किया है कि 20 अगस्त को उसके घर से मायके जाने के दौरान प्रेमी के घर जाने पर उनके पिता ने पुलिस में जो मुकदमा दर्ज करवाया गया था, वह उनके ससुर के दबाव में किया गया कार्य था।

ताजा जानकारी के अनुसार अभी पिंकी चौधरी को उसके पिता और ससुराल पक्ष की तरफ से समझाया जा रहा है और उसको अपने पति के घर पर रहने के लिए समझाइश की जा रही है।