‘संघ-भाजपा की प्रेरणा ने मुझे बना दिया जनसेवक’

    संघ और भाजपा की प्रेरणा से हमारी टीम के द्वारा नियमित रूप से अजमेर और ग्रामीण इलाके के दोराई और आस पास के गाँव में पिछले 53 दिनों से सेवा कार्य कर रहे हैं।

    जिस प्रकार पूरे विश्व में इतनी बड़ी महामारी फैली हुई है, जिसने एक वैश्विक बीमारी का रूप धारण किया है।

    उस भीषण आपदा में दौराई ग्राम और ग्राम से जुड़े अजमेर के आसपास के स्थानों पर हमारी टीम और समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से निरंतर सेवा कार्य किए जा रहे हैं

    इस अभियान है तहत नियमित 53 दिन से हमारी टीम के द्वारा पूरे गाँव दौराई में कई प्रकार के सेवा कार्य नियमित रूप से किए जा रहे हैं।

    जिसमें सोडियम हाइपोक्लोराइट दवाई का छिड़काव, सैनिटाइजर का वितरण, मास्क वितरण, स्कैनिंग, संपूर्ण गांव में परिंदों के लिए परिंडे बांधना, रोज कई परिवारों को हरी सब्जी उपलब्ध कराना, काढ़ा वितरण और सुखी खाद्य सामग्री का पैकेट बनाकर अति जरूरतमंद परिवारों को वितरण किया जा रहा है।


    अभी तक हमारी नजर में हमने गाव और आस पास के हर जरूरतमंद परिवार का पूरा ध्यान रखा गया है।


    इसी अभियान को आगे बढ़ाते हुए दिनांक 19 मई 2020 से काढ़ा बनाकर के संपूर्ण गांव में हमारी टीम के द्वारा निशुल्क काढ़ा बांटा जा रहा है।

    विषम परिस्थितियों में हमारे गांव को सुरक्षित रखने में पुलिसकर्मी चिकित्सा कर्मी सफाई कर्मी और भी अन्य लोगों का हमारी टीम के द्वारा सम्मान भी किया गया।

    यह संपूर्ण कार्य हमारी टीम के द्वारा अपने निजी स्तर पर किए जा रहे हैं। इन सभी कार्यों में गाव वालों का भरपूर सहयोग मिला है, इसमें सरकार यह किसी भी प्रकार की कोई सहायता नहीं है।

    यह भी पढ़ें :  Video: सचिन पायलट राजस्थान में सत्संग करने नहीं आए हैं: डॉ. पूनियां

    हंसराज चौधरी, युवा नेता, दौराई, अजमेर