भाजपाध्यक्ष डॉ पूनियां ने CM गहलोत से दिवंगत पत्रकार कमल शर्मा की पत्नी को सरकारी नौकरी और 5 लाख की आर्थिक सहायता देने मांग की है

नेशनल दुनिया, जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान इकाई के अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने करीब एक साल तक ब्लड कैंसर से जूझने के बाद बुधवार को परमात्मा में विलीन होने वाले दिवंगत युवा पत्रकार कमल शर्मा के परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

डॉ पूनिया ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर दिवंगत कमल शर्मा के परिवार की आर्थिक स्थिति, उनके वृद्ध माता-पिता और उनकी पत्नी के जीवनयापन के साथ छोटे बच्चे की शिक्षा को ध्यान में रखते हुए तुरंत प्रभाव से 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने और परिवार के जीवनयापन करने के लिए उनकी पत्नी को योग्यतानुसार सरकारी नौकरी देने की मांग की है।

screenshot 20200507 173845 adobe acrobat7589488727858602201.

यह पत्र लिखा है डॉ पूनियां ने

“माननीय श्री अशोक गहलोत जी, मुख्यमंत्री, राजस्थान।
विषय- जयपुर के युवा पत्रकार श्री कमल शर्मा के असामयिक निधन पर आर्थिक सहायता व आश्रित को नौकरी देने हेतु।
मान्यवर,”


“जयपुर के युवा पत्रकार श्री कमल शर्मा कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, जिनका 6 मई, 2020 को इलाज के दौरान जयपुर के एक अस्पताल में निधन हो गया।”

“श्री कमल शर्मा जैसे जुझारू एवं कर्मठ पत्रकार का निधन होना पत्रकारिता एवं समाज के लिए बड़ी क्षति है।”

“मीडिया प्रदेश एवं देश के हित में हमेशा अपने सकारात्मक सरोकार निभाता है, और पत्रकार सरकार एवं आमजन के बीच सेतु बनकर दिन-रात मेहनत कर खबरों को विभिन्न माध्यमों से लोगों तक पहुंचाते हैं।”

“ऐसे में हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि संकट के समय हम भी इनकी मदद करें। दिवंगत श्री कमल शर्मा के परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है।”

यह भी पढ़ें :  अशोक गहलोत सरकार बचते ही वसुंधरा राजे क्यों हुईं हमलावर?

“उनके परिवार में वृद्ध माता-पिता, पत्नी और एक बच्चा है, साथ ही उच्च शिक्षित होने के कारण इनकी पत्नी सरकारी नौकरी पाने के भी योग्य हैं। श्री कमल के निधन से उनके परिवार के सामने जीवनयापन, शिक्षा एवं रोजगार की दिक्कत है।”


“मुख्यमंत्री जी, मेरा आपसे निवेदन है कि पत्रकार श्री कमल शर्मा के परिवार को आर्थिक सहायता के तौर 5 लाख रुपये और आश्रित के तौर पर उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाये, जिससे उनके परिवार का जीवनयापन हो सके।
धन्यवाद”

जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान ने भी लिखा है पत्र

इसके साथ ही जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के अध्यक्ष राकेश शर्मा और संजय सैनी की तरफ से भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दिवंगत कमल शर्मा के परिवार को आर्थिक सहायता और आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई है।

fb img 15888247209932073465228104924998