RLP नेता हनुमान बेनीवाल को हेलिकॉप्टर वाले ने दिया धोखा

13868
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

नागौर/जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल को मंगलवार के दिन प्रदेश में पांच जगह अति महत्वपूर्ण सभाएं करनी थी, लेकिन ऐन वक्त पर हेलीकॉप्टर वाले ने धोखा दे दिया।

हनुमान बेनीवाल सोमवार की रात जोधपुर में थे। सुबह उनको वहां से नागौर के खींवसर जयपुर के चाकसू, दूदू समेत कुल 5 सभाओं में हिस्सा लेना था, लेकिन काफी देर तक इंतजार करते रहे बेनीवाल को हेलीकॉप्टर वाले ने अंत समय में धोखा दे दिया।

बेनीवाल लगातार फोन करते रहे और हेलीकॉप्टर चालक ने आने से इंकार कर दिया। अंततः 1:00 बजे हनुमान बेनीवाल ने आनन-फानन में दूसरा हेलीकॉप्टर किराए में किया, तब जाकर वह रवाना हो सके।

आपको बता दें कि जोधपुर से नागौर, नागौर से जयपुर और जयपुर से वापस नागौर जाने के लिए कम से कम 2 दिन का वक्त चाहिए। ऐसे में हनुमान बेनीवाल इन 3 जिलों में 5 सभा दो पहिया वाहन से नहीं कर सकते थे।

बेनीवाल ने इसको लेकर कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की साजिश है, वह एक किसानपुत्र को चुनाव मैदान में उतरने से रोक रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और भाजपा, दोनों की ही सरकार नहीं बन रही है और वह किंगमेकर हैं, इसलिए दोनों पार्टियां घबराई हुई है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि हेलीकॉप्टर वाले ने पहले भी कई बार आनाकानी की थी, लेकिन आज उसने धोखा ही दे दिया। सुबह हेलीकॉप्टर वाले ने मना नहीं किया, काफी देर फोन करने के बाद फोन उठाया और अंततः आने से इंकार कर दिया, कहा कि उसके ऊपर काफी राजनीतिक दबाव है।

आपको बता दें कि 7 दिसंबर को राजस्थान की 199 विधानसभाओं में मतदान होना है। इसका परिणाम 11 दिसंबर को आएगा। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के सभी आला नेता राजस्थान के मैदान में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मदनलाल सैनी, प्रकाश जावड़ेकर समेत एक दर्जन बड़े नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

इधर कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल, नवजोत सिंह सिद्धू, राज बब्बर समेत करीब 15 नेता चुनाव का प्रचार कर रहे हैं।