जयपुर।

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो के मुताबिक प्रदेश के किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने से मुकदमे की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करने जैसा बड़ा कदम उठाएगी।

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश चंद्र मेघवाल ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी अपने वादे से मुकरी तो भाजपा प्रदेश भर में बहुत बड़े पैमाने पर आंदोलन खड़ा करेगी।

राजस्थान के 199 विधायकों में सबसे बड़ी जीत दर्ज कर भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश चन्द्र मेघवाल ने आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में दस्तक दी।

मीडिया से बात करते हुए कैलाश चंद्र मेघवाल ने अपनी जीत के लिए लोगों के बीच में हमेशा उपस्थित रहने का प्रतिफल बताया।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उम्रदराज लोगों के टिकट काटने के सवाल पर कैलाश चंद्र मेघवाल ने कहा कि अमित शाह ने कभी ऐसा नहीं कहा कि 75 से अधिक उम्र के विधायकों को टिकट नहीं दिया जाएगा।

खुद की 74 हज़ार से ज्यादा मतों से रिकॉर्ड जीत पर बात करते हुए कैलाश चंद मेघवाल ने कहा कि उन्होंने भीलवाड़ा के आसपास 5 जिलों में सबसे बड़ी जीत नहीं की है, बल्कि राजस्थान में भी रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की है।

कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर बात करते हुए कैलाश चंद्र मेघवाल ने कहा कि आज या कल में सरकार बन जाएगी, उसके बाद वादे के मुताबिक अगर 10 दिन में कांग्रेस सरकार प्रदेश के सभी किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ नहीं करती है तो प्रदेश में बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।