Rajyvardhan singh rathore bjp
Rajyvardhan singh rathore bjp

जयपुर।
केन्द्रीय मंत्री और जयपुर ग्रामीण से भाजपा सांसद कर्नल राज्यवर्धन ने कोटपूतली विधानसभा के भाजपा मण्डल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष एवं कार्यकतार्ओं से संवाद और क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क किया।

इस दौरान कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के पक्ष में माहौल बन चुका है, राजस्थान और जयपुर ग्रामीण में भी जबरदस्त माहौल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों से जनता ने सरकार की इच्छा शक्ति और कार्य करने के तरीके देखें है।

जनता यह जान चुकी है कि देश में ऐसी सरकार भी बन सकती है, जो बिना भ्रष्टाचार के काम करें, विश्व में भारत का मान सम्मान कई गुना तक बढ़ा सकें, जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ ईमानदारी पूर्वक जन-जन तक पहुंचा सकें, भ्रष्टाचार समाप्त कर सकें, ऐसे लोगों के लिए मकान बना कर दे जिनके पास स्वयं की जमीन भी नही है, दिन भर लकडियां इकट्ठी कर घर का चूल्हा जलाने वाली महिलाओं को गैंस कनेक्शन दे, युवाओं को आगे बढ़ने के अवसर प्रदान करें।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत एक अंतरिक्ष महाशक्ति बनकर उभर रहा है। मिशन शक्ति की सफलता से आज भारत दुनिया का चौथा देश बन गया है, जिसके पास अंतरिक्ष में मार करने वाली ए-सैट मिसाइल है। इसलिए देश को प्रगति के पथ पर निरन्तर आगे बढ़ाने के लिए मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना आवश्यक है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा हम नाम से नहीं बल्कि अपने द्वारा किए गये काम के द्वारा जनता से वोट मांगते है। क्षेत्र में काम करने का संकल्प लेकर चले है पिछले पांच वर्षों के दौरान जयपुर ग्रामीण लोकसभा में अनेक विकास कार्य हुए है।

लोकसभा क्षेत्र की सभी ग्रामपंचायतों में सांसद कोष से विकास कार्यों के लिए धनराशि दी गई है। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा राजनीति में ऐसे लोग ही होने चाहिए जो अपनी दूरदर्शिता और इच्छा शक्ति से देश और अपने क्षेत्र को बदलने का संकल्प लेकर काम करें।

मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसी पार्टी का सदस्य हूं जिसने पिछले पांच वर्षों में ऐतिहासिक काम कर दिखाए है। यह बात उन्होंने कोटपूतली की ग्राम पंचायत रायकरणपुरा, बनार, देवता और जयसिंहपुरा आदि ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क के दौरान कही।

जनसंपर्क के दौरान सभी ग्राम पंचायतों में कर्नल राज्यवर्धन का साफा और माला पहनाकर जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर भाजपा नेता मुकेश गोयल सहित, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उनके साथ रहे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।