जयपुर।

Lok Sabha Chunav 2019 को लेकर भारतीय जनता पार्टी आज अपने आप ही सूची जारी कर सकती है, जिसमें बाड़मेर-जैसलमेर से पूर्व आईपीएस अधिकारी महेंद्र चौधरी राजसमंद से पूर्व विधायक दीया कुमारी को टिकट दिया जाना लगभग तय है।

इसके अलावा करौली धौलपुर से वर्तमान सांसद मनोज राजोरिया, दोसा से जसकौर मीणा, नागौर से सीआर चौधरी और भरतपुर से भी इसी लिस्ट में टिकट दिया जाएगा।

आपको बता दें कि सबसे ज्यादा मन था बाड़मेर-जैसलमेर और डोसा सीट को लेकर किया जा रहा है। यहां पर बाड़मेर में वर्तमान सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी और डोसा की रिक्त सीट पर बीजेपी को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

4 दिन पहले ही दिया कुमारी के द्वारा दिल्ली जाकर अमित शाह से मिलने के बाद उनको दिए गए दिशा-निर्देश पर वह राजसमंद में सक्रिय हो गई हैं।

इसी तरह से करौली-धौलपुर के सांसद मनोज राजोरिया को भी हरी झंडी मिल चुकी है। पूर्व आईपीएस महेंद्र चौधरी को बाड़मेर-जैसलमेर से बीजेपी टिकट देने जा रही है।

नागौर के सांसद और केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी को भी टिकट मिलना तय है।

हालांकि इसको लेकर पार्टी अभी भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल की तरफ से उम्मीदवार खड़ा किए जाने का इंतजार कर रही है।

पार्टी के लिए सबसे मुश्किल और मंडे बंधन वाली सीट दो सारे जहां पर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और उनकी पत्नी पूर्व विधायक गोलमा देवी के द्वारा खुद को या उनके भाई जगमोहन मीणा को टिकट दिए जाने को लेकर

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।