अक्षय ने 25 करोड़, भूषण ने 11 करोड़, प्रभास ने 4 करोड़, अल्लु ने दिए 2.5 करोड़ दिए, क्या खान तिकड़ी ने भी दिया है कुछ?

नई दिल्ली

देश में कोरोनावायरस लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्रधानमंत्री राहत कोष में सहयोग राशि दिए जाने की अपील किए जाने के बाद अब तक बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, संगीत कंपनी के मालिक भूषण कुमार, दक्षिण भारतीय फिल्मों के हीरो प्रभास, अल्लु अर्जुन समेत कई लोगों ने बड़े पैमाने पर दान की राशि देकर लोगों की जान बचाने के लिए सहयोग किया है।

लेकिन सबसे विचित्र और गंभीर बात यह है कि अब तक भी बॉलीवुड में दबंग, बादशाह, परफेक्ट मैन और नवाब के नाम से जाने वाले खान ब्रदर्स ने 1 रुपया भी नहीं दिया है।

अक्षय कुमार की तरफ से 25 करोड़ रुपये, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की तरफ से 11 करोड़ रुपये, दक्षिण भारत के अभिनेता प्रभास की तरफ से 4 करोड़ रुपये, अल्लु अर्जुन ने 2.5 करोड़ प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किये जा चुके हैं।

जबकि बॉलीवुड में दबंग, यानी सलमान खान, बादशाह, यानी शाहरुख खान, परफेक्ट मैन, यानी आमिर खान और नवाब यानी सैफ अली खान की तरफ से प्रधानमंत्री राहत कोष में ऐसी आपदा में भी एक रुपया भी दान में नहीं दिया गया है।

खान ब्रदर्स की तरफ से प्रधानमंत्री राहत कोष में ऐसे विपत्ति के वक्त भी दान नहीं करना लोगों को अखर रहा है। लोग अब सोशल मीडिया पर खान ब्रदर्स को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो ऐसे वक्त में भी इन लोगों का बचाव करने में जुटे हुए हैं।

उद्योगपतियों में रतन टाटा, मुकेश अंबानी, आनंद महिंद्रा, अनिल अग्रवाल समेत कई छोटे बड़े उद्योगपतियों ने अपनी अपनी हैसियत के मुताबिक प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिया है।

यह भी पढ़ें :  'ही मैन' सनी देओल भी करेंगे हनुमान बेनीवाल की पार्टी का प्रचार!