ट्विंकल खन्ना ने पूछा क्या आप दे पाएंगे 25 करोड़, अक्षय कुमार ने जो जवाब दिया वह सुनकर आप भी करेंगे गर्व

कोरोना वायरस के संकट के बीच में देश के कई उद्योगपति प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा अपील किए जाने के बाद अब तक के प्रधानमंत्री राहत कोष में सैकड़ों करोड़ रुपए एकत्रित हो चुके हैं।

देश के प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा ने भी प्रधानमंत्री की अपील के बाद 1500 करोड रुपए देने का ऐलान किया है।

रतन टाटा की टाटा ट्रस्ट ने 500 करोड़ प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए। इसके अलावा टाटा संस ने भी 1000 करोड़ रुपए का सहयोग देने का ऐलान किया है।

रतन टाटा के द्वारा 1500 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए जाने के तुरंत बाद ही भारत के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने खाते से प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है।

images 51604321849977510860.
रतन टाटा।

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने यह रुपए देने की घोषणा की, तो उसके ऊपर भी ट्वीट करते हुए उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पूछा कि क्या आप वाकई में इतना पैसा देने जा रहे हैं?

पत्नी ट्विंकल खन्ना के द्वारा पूछे जाने पर अक्षय कुमार ने जो जवाब दिया वह जवाब हर भारतीय के लिए गर्व करने वाला हो सकता है। अक्षय कुमार ने कहा कि जब मैं कुछ भी नहीं था, तब लोग मुझे मदद करते थे। आज मेरे पास बहुत कुछ है, मैं समर्थ हूं और ऐसे वक्त में लोगों की मदद करना मेरा धर्म है।

अक्षय कुमार के द्वारा दान दिए जाने के बाद t-series के भूषण कुमार ने भी 11 करोड़ प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख और सुरेश रैना ने 52 लाख रुपए दिए हैं।

यह भी पढ़ें :  PUBG की जगह आ रहा है अक्षय कुमार का FAUG, अक्टूबर में होगा लॉन्च