VMate दुनिया में 10 सर्वाधिक डाउनलोडेड सोशल मीडिया ऍप्स में शामिल

-VMate बनी गूगल प्ले स्टोर पर 7वीं सर्वाधिक डाउनलोडेड सोशल मीडिया ऍप

नई दिल्ली, 24 मार्च, 2020:

ट्रैंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेtटफार्म VMate फरवरी 2020 में दुनियाभर में 9वीं सर्वाधिक डाउनलोडेड सोशल मीडिया ऍप बन गई है।

यह खुलासा सैंसर टावर की रिपोर्ट से हुआ है। गूगल प्लेड पर यह 7वीं सर्वाधिक डाउनलोड होने वाली सोशल मीडिया ऍप बन चुकी है।

VMate अपने लाखों एक्टिव यूज़र्स के साथ मिलकर, इनोवेटिव वीडियो स्टिकर्स और रोचक कैम्पेहन्सM तैयार करने वाली ऍप के तौर पर खुद को स्था पित कर रही है और इसने भारत में अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज करा ली है।

हाल में, ‘’स्टेकट ऑफ मोबाइल 2020’’ के लिए ऍप एनी रिपोर्ट के मुताबिक, VMate टॉप 5 ब्रेकआउट सोशल मीडिया ऍप्सा में शामिल हो गई है।

VMate के दिलचस्पर कैम्पे,न्सऍ ने ही इस ऍप को इस ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया है। उदाहरण के लिए, VMate के जिस नवीनतम कैम्पे‍न ने भारत के लोगों का दिल जीता वह #VMateAsliHolibaaz है।

प्लेमटफार्म ने नामी-गिरामी यूट्यूबर्स भुवन बाम और आशीष चंचलानी, तथा डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी को भी अपने कैम्पेभन से जोड़ा था।

देशभर में लोगों ने इस कैम्पेन से जुड़कर इसे भारी सफलता दिलायी। प्ले्टफार्म कम्यु़निटी द्वारा निर्माण पर ज़ोर देता है और लोगों को अपनी प्रतिभा का इस्ते्माल करते हुए कमाने के अवसर उपलब्ध करा रहा है।

इससे पहले, VMate ने फिल्मिस्ताान और न्यूल ईयर जैसे रोचक कैम्पेपन सनी लियोनी के साथ लॉन्च किए थे। इन कैम्पेेन्सल में भाग लेने वाले ज्या दातर लोगों ने पुरस्कार जीते हैं और कुछ भाग्यएशाली विजेताओं को पुरस्काेर स्वेरूप कार और स्कूंटी भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें :  #तानाजी ने कमाए 200 करोड़, #छपाक अटकी 60 करोड़ पर, इसलिए पिट गई दीपिका पादुकोण की मूवी

निशा पोखरियाल, एसोसिएट डायरेक्टार, VMate ने कहा, ‘’हम ऐसी प्रमुख ऍप बनने पर खुशी महसूस कर रहे हैं जिसे दुनियाभर के लोग अपनाना चाहते हैं।

भारत ने हमारे प्लेटफार्म पर एक अद्भुत रस जोड़ा है, और हमें अपने सभी कैम्पे न्सम पर जबर्दस्तर रिस्पॉसन्सम मिल रहे हैं।

हम यहां खुद को अभिव्त्दु करने, अपनी जिंदगी का जश्नम मनाने और लोगों के भीतर छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने वाली पहली पसंद बनने का लक्ष्यर रखते हैं।”

वीडियो शेयरिंग प्लेाटफार्म के तौर पर VMate हमेशा अपने यूज़र्स के साथ खड़ा रहा है और नाम कमाने की उनकी इच्छाे को बखूबी समझता भी है।

यह न सिर्फ यूज़र्स को अपने जोश और जज़्बे को आगे ले जाने में मदद करता है बल्कि VMate वीडियो के जरिए वे शोहरत हासिल करने के साथ-साथ अपनी आजीविका भी कमा सकते हैं। VMate पर सक्रिय कुछ जाने-माने इंफ्लुएंसर्स हर महीने 1 से 2 लाख रुपए कमा रहे हैं।

कई VMate क्रिएटर्स ऍप के जरिए अपने सपनों को पूरा कर रहे हैं। अब्दु ल्लातह ने, जो क‍ि मुरादाबादी हल्क के नाम से मशहूर हैं, बॉलीवुड दिवा सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का अवसर जीता और अपनी ताकत तथा शिष्ट ता से उनका दिल भी जीता। इसी तरह, VMate के अन्या क्रिएटर्स अपनी मनमर्जी की जिंदगी जी रहे हैं।

VMate के बारे में
VMate एक ट्रैंडिंग शॉर्ट वीडियो प्ले टफार्म है जिस पर यूज़र्स अपनी स्टोअरीज़ शेयर कर सकते हैं, अपने टेलेंट को प्रदर्शित कर सकते हैं, आपके जैसे अन्यस क्रिएटर्स के साथ कनेक्टो कर सकते हैं और इन गतिविधियों के बदले आप लाभ प्राप्तआ करने के साथ-साथ ख्यााति भी हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  Sunnykidate के साथ प्लेटफॉर्म पर, सनी लियोनी के साथ एक दिन बिताने का मौका भी पाएं

VMate अपने यूज़र्स को प्रयोग में आसान वीडियो एडिटिंग टूल्स‍, दिलचस्प स्टिकर्स और रोचक डुएट फंक्शtन की मदद से अविस्‍मरणीय पलों को तैयार करने के साथ-साथ VMate कम्यु्निटी के साथ इंटरेक्टर करने का अवसर देता है।

आज भारत में लाखों यूज़र्स VMate ऍप की मदद से रोचक वीडियो बनाकर अपने जिंदगी के पलों को शेयर करते हैंद्य साथ ही, प्रतिभाशाली क्रिएटर्स VMate पर अपने वीडियो के जरिए लाखों रुपए भी कमा रहे हैं।

देश में इंटरनेट की जबर्दस्त पैठ के चलते, VMate युवा भारतीयों के लिए ऐसा सर्वश्रेष्ठ प्लेहटफार्म बन चुका है जिसके जरिए वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर शोहरत और किस्मोत दोनों चमका सकते हैं। यूज़र्स शॉर्ट वीडियो के जरिए पूरे भारत को अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। यह ऍप गूगल प्लेे पर उपलब्धव है।

VMate यहां से डाउनलोड करें: goo.gl/1i6fd3