440 वोल्‍ट झटका देने वाला अक्षरा सिंह का ‘प्राइवेट रोमांस’ 

‘प्राइवेट रोमांस’ के जरिये अक्षरा ने कहा – टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो

भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह पर होली की खुमारी दिखने लगी है। तभी आज सुबह – सुबह उन्‍होंने अपने यूट्यूब अकाउंट अक्षरा सिंह पर होली स्‍पेशल एक गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ जारी कर दिया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है –‘ टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो’।

यूं कह सकते हैं कि अक्षरा का यह गाना उनकी तरह काफी सेंशेसनल है, जो आपको 440 वोल्‍ट का झटका देने वाला है।

वैसे देखा जाय जो साल की शुरूआत अक्षरा सिंह के लिए खास रहा है, जब उनकी फिल्‍म लैला मजनू को दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया। उसके बाद उनका गाना कॉल करें क्‍या ने तहलका मचाया था।

49 13439892071351621932.
अक्षरा सिंह

और अब यह गाना, जिसे खुद अक्षरा सिंह ने अपने सुरों से सजाया है। यह गाना इस होली भोजपुरी को पसंद करने वाले लोगों के लिए बेहद खास है।

इस गाने को लेकर अक्षरा कहती हैं कि ‘प्राइवेट रोमांस’ सभी संगीत प्रेमियों के लिए होली का तोहफा है मेरी ओर से।

इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे। मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है। इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है।

49 37908689812391414189.
अक्षरा सिंह

दरअसल यह गाना भोजपुरी संगीत, रैप और जोगीरा का कोलिजन है। उम्‍मीद करती हूं सबों को जरूर पसंद आयेगी।‘

गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ इस बात को साबित करता है कि अक्षरा संगीत को लेकर कितनी गजब की समझ रखती हैं।

गाने के मीठे बोल, जोरदार रैप और कमाल के डांस स्टेप्स की बदौलत यह वीडियो संगीत प्रेमियों को थिरकने को मजबूर कर देने वाला है।

बता दें कि अलबम ‘प्राइवेट रोमांस’ का  लिरिक्‍स संतोष पुरी ने बनाया है और म्‍यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है। इस गाने के डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं। पीआरओ रंजन सिन्‍हा है।

यह भी पढ़ें :  #तानाजी ने कमाए 200 करोड़, #छपाक अटकी 60 करोड़ पर, इसलिए पिट गई दीपिका पादुकोण की मूवी

अक्षरा सिंह का यह गाना कुछ ही घंटों में 50 हजार व्‍यूज के करीब है। गाने के धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। यह गाना चार्ट बस्‍टर है।