सपना चौधरी के साथ डांस करेंगे ये दोनों यूट्यूबर

भारत के टॉप यूट्यूबर भुवन बाम और आशीष चंचलानी VMate की होली मूवी के लिए पहली बार एक साथ आए
इस साल होली की मस्ती का रंग दोगुना होने वाला है।

भारत के शीर्ष यूट्यूबर भुवन बाम और आशीष चंचलानी एक साथ मिलकर अपने चाहने वालों के लिए होली के मौके पर कुछ नया पेश करने वाले हैं।

ये दोनों यूट्यूबर, प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ एक विशेष होली फिल्म में नजर आएंगे, जिसके निर्माता हैं ट्रेंडिंग शार्ट वीडियो एप ‘VMate’।

img 20200226 wa00157702883749547841670
भुवन बाम और आशीष चंचलानी।

अपनी हाज़िर जवाबी के लिए लोकप्रिय इन दोनों यूट्यूबरो को प्रतिस्पर्धी के तौर पर देखा जाता है और दोनों शीर्ष स्थान पाने की होड़ में हैं।

भुवन बाम भारत के ऐसे पहले एकल यूट्यूबर हैं जिनके सबस्क्राइबरों ने सबसे पहले एक करोड़ का आकड़ा पार किया और फ़िलहाल वह इस छेत्र में शीर्ष पर हैं।

वह टेलीविजन पर कुछ स्थापित उत्पादों का प्रचार भी करते हैं। दूसरी तरफ आशीष चंचलानी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले पसंदीदा कामेडी के लिए दर्शकों के चहेते हैं।

इन दो महारथियों के साथ आने के सन्दर्भ में बात करते हुए VMate की एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा, “भारत में होली बहुत ही धूमधाम से मनाई जाती है और इस त्यौहार को हमारे उपभोक्ताओं के लिए और खास बनाने के लिए हम देश के दो शीर्ष यूट्यूबरों – भुवन बाम और आशीष चंचलानी – को पहली बार एक साथ लेकर आए हैं|

उन दोनों को लेकर हम एक लघु फिल्म बना रहे हैं। इस कैंपेन में सपना चौधरी को भी लाया जा रहा है जो इस फिल्म में मस्ती का तड़का लगाएंगी।

यह भी पढ़ें :  अनुराग कश्यप ने मोदी के बाप का सर्टिफिकेट मांगा, पॉलिटिकल साइंस की डिग्री भी दिखाने को कहा

हम आने वाली इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म VMate के होली कैंपेन की शुरूआत है। मुझे विश्वास है कि VMate के यूजर्स लिए यह होली एक अभूतपूर्व अनुभव साबित होगी।”

अतीत में इसी तरह के रोमांचक कैंपेन के जरिए VMate भारत में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। यूजर्स ने इनमें हिस्सा लेकर कार, स्कूटी, नवीनतम स्मार्टफोन आदि जैसे बम्पर पुरस्कार जीते हैं।

हाल ही में VMate ने सनी लियोन के साथ मिलकर #HappyValentineDay कैंपेन किया, जिसके तहत 85 लाख से अधिक वीडियो बने। #VMateFilmistan कैंपेन के दौरान भी 7-8 लाख से अधिक लोगों ने 2.65 करोड़ रुपए के इनाम जीते।

VMate ने नच बलिए के सीजन 9 के साथ भी अपनी भागीदारी की और उसमें उसे काफी लोकप्रियता मिली। अनेक VMate क्रिएटर आम लोग हैं और अपने वीडियो के जरिए पैसे कमा कर अपना जीवन भी सुधार रहे हैं।