VMateFilmistan अभियान में बिहार के VMate यूज़र ने कार जीती

नई दिल्ली, 27 जनवरी।

प्यारे जी अपने शहर शिवहर, बिहार में सुर्खियों में छाए हुए हैं। दिसंबर, 2019 में वो VMate के #VMateFilmistan अभियान में भाग लेकर कार जीतने वाले विजेता बने।

प्यारे जी अपनी कॉमेडी से भारत में लोगों का दिल जीतने के लिए VMate से जुड़े। यूज़र्स को सर्वश्रेष्ठ क्रिएटिव शॉट्स देने के लिए आमंत्रित करने वाले #VMateFilmistan अभियान में भाग लेकर प्यारे जी ने न केवल लाखों लोगों का दिल जीता, बल्कि अपने लिए कार भी जीत ली।

प्यारे जी सरल व रोचक वीडियो बनाने के लिए मशहूर हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाते हैं। उनके सभी वीडियो बहुत रोचक हैं और 6 लाख व्यू प्राप्त करके लोगों का आकर्षण जीत चुके हैं। प्यारेजी प्रतिदिन वीलॉग बनाते हैं और मनोरंजन के ट्विस्ट के साथ जीवन के क्षणों को कैप्चर करते हैं।

उनके वीडिओज़ में उनके परिवार के सदस्य भी दिखाई देते हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कमरे में बच्चों के साथ कैरम खेलते हुए वीडियो बनाना कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन जब प्यारे जी यह वीडियो बनाते हैं, तो यह इतना आकर्षक हो जाता है कि आप अपनी हंसी को रोक नहीं सकते।

अपनी बेहतरीन फेशियल अभिव्यक्तियों और कॉमिक टाईमिंग के साथ प्यारे जी की लोकप्रियता VMate पर बढ़ रही है।

कार जीतने के अवसर पर प्यारेजी ने कहा, ‘‘मैं यह बड़ा पुरस्कार जीतने पर बहुत खुश हूँ। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मेरे पास कार होगी, लेकिन आज VMate की वजह से मेरे पास अपनी कार है।

मेरे गांव के लोग अभी भी यह विश्वास नहीं कर पा रहे कि कोई व्यक्ति वीडियो बनाकर कार जीत सकता है। वो लोग मुझे वीडियो बनाते देख मेरा मजाक बनाया करते थे।’’

यह भी पढ़ें :  SunnyKaNewYearCall को 72 घंटों में 5.5 लाख व्यू मिले

कार पाने की खबर से उनके परिवार की आंखों में खुशी के आंसू भर आए तथा उन्हें बधाई देने के लिए उनके दोस्तों व शुभचिंतकों का तांता लग गया।

प्यारेजी ने कहा, ‘‘मेरी उपलब्धियों के बारे में सुनकर मेरे गांव के अनेक लोगों ने यह ऐप डाउनलोड किया और मेरे वीडियो देखकर जानने की कोशिश की कि मैंने कार कैसे जीत ली।

आज इस सुखद मोड़ ने मेरा जीवन बदल दिया है। मैं VMate पर वीडियो बनाना पसंद करता हूँ, यह बहुत आसान है, और भविष्य में भी मैं इस प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस का मनोरंजन करता रहूँगा।’’

VMate प्लेटफॉर्म प्रतिभाओं को पहचानकर विजेताओं को पुरस्कार देने में काफी सक्रिय है। केवल 2 महीनों में 2 कारें उपहार के रूप में दी जा चुकी हैं, जिनमें से पहली कार यूपी, जॉनपुर से एक गृहणी – संगीता नाविक ने जीती थी, जो #RoshankaroIndia अभियान में हिस्सा लेने के बाद क्षेत्र में बहुत लोकप्रिय हो गई हैं।

दूसरी कार शिवहर के प्यारे जी ने #VMateFilmistan अभियान में जीती। कार जीतने के अलावा VMate के अनेक यूज़र्स ने इन दोनों अभियानों में टीवी, स्मार्टफोन, वाउचर एवं अन्य कई उपहार भी जीते।

VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, मिस निशा पोखरियाल ने कहा, ‘‘VMate का उद्देश्य अपने यूज़र्स को अपनी महत्वाकांक्षा की ओर बढ़ने एवं अपनी प्रतिभा के बल पर आजिविका अर्जित करने में समर्थ बनाना है।

हमें खुशी है कि एक और VMate यूज़र ने VMate पर अपना सपना पूरा किया। भविष्य में भी हम अपने यूज़र्स के लिए इस तरह के अभियान प्रस्तुत करते रहेंगे, जो मनोरंजक होने के साथ लाभ भी प्रदान करेंगे।’’

यह भी पढ़ें :  शॉर्ट वीडियो ऐप लाईकी कोरोना के बारे में भ्रांतियों को तोड़कर लोगों को शिक्षित कर रहा है

VMateFilmistan अभियान में 5 लाख लोगों ने हिस्सा लिया तथा 7.8 लाख लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते।

यह अभियान बॉलिवुड फिल्म सेट के अद्वितीय वीआर स्टिकर्स के कारण बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ।

इसमें क्रिएटर एक सिंगल टैप के माध्यम से खुद को मूवी के मशहूर दृश्यों में रखकर अपने पसंदीदा मूवी किरदार के साथ कस्टमाईज़्ड वीडियो बना सकता है।

इस अभियान के तहत बनाए गए वीडियोज़ को 73 मिलियन से ज्यादा व्यू मिले और यह अभियान अत्यधिक सफल रहा।