#तानाजी ने कमाए 200 करोड़, #छपाक अटकी 60 करोड़ पर, इसलिए पिट गई दीपिका पादुकोण की मूवी

Mumbai film news

जनवरी में सबसे ज्यादा विवादित रही फिल्म तानाजी और छपाक की कमाई में रात और दिन का अंतर हो गया है। अजय देवगन अभिनीत तानाजी जहां 200 करोड़ को पार कर गई है वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक केवल 50 से 60 करोड़ रुपए पर अटक कर रह गई है।

तानाजी की कमाई को लेकर फिल्म स्टार अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर और अपनी फेसबुक आईडी पर इसके साथ ही टि्वटर आईडी पर भी 200 करोड़ पर कमाए जाने और उसको क्रॉस किए जाने को लेकर एक पोस्ट की है।

दीपिका पादुकोण के समर्थक और छपाक फिल्म को लेकर समर्थन कर रहे लोगों का कहना है कि दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में केवल 30 करोड पर लगे थे, जबकि फिल्म 60 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

दरअसल, जब फिल्म रिलीज होगी तो उसके 2 दिन पहले ही जेएनयू में दो छात्र गुटों के बीच हुए झगड़े के समर्थन में दीपिका पादुकोण वामपंथी छात्रों से मिलने के लिए जेएनयू गए थी, जिसके बाद देशभर में एक माहौल बना और छपाक फिल्म का बायकाट किया गया गया।

दूसरी तरफ शिवाजी के सेनापति तानाजी के जीवन पर बनी फिल्म तानाजी ने 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने का गौरव हासिल किया है। इस फिल्म को राष्ट्रवादी और हिंदूवादी लोगों का बड़ा समर्थन मिला है।

छपाक फिल्म को जाना है एक तरफ कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पंजाब में टैक्स फ्री किया गया था, वहीं तानाजी ने बिना टैक्स फ्री किए अभी 200 करोड रुपए कमाने में कामयाबी हासिल की है।

यह भी पढ़ें :  'दंगल' की फातिमा शेख का भी हो चुका है शौन शोषण