अपने लेटेस्ट चैट शो ‘‘लाईकी स्टार्स विद प्रिया रैना’’ के लिए लाईकी ने शेमारूमी के साथ सहयोग किया

नई दिल्ली, 23 जनवरी, 2020:

सिंगापुर स्थित बीगो टेक्नॉलॉजी की ओर से अग्रणी ग्लोबल शॉर्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म, लाईकी ने भारत के प्रमुख कंटेंट पॉवरहाउस शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा लॉन्च किए गए वीडियो स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म, शेमारूमी के साथ सहयोग किया है।

इस सहयोग के तहत एक अद्वितीय चैट शो, ‘लाईकी स्टार्स विद प्रिया रैना’ का निर्माण किया जाएगा। इस शो की मेजबानी भारतीय टेलीविज़न कलाकार, होस्ट एवं कॉमेडियन, प्रिया रैना कर रही हैं तथा इसमें लोकप्रिय लाईकी इन्फ्लुएंसर्स को गेस्ट के रूप में बुलाया जाएगा।

प्रमोशंस के तहत लाईकी ने 16 जनवरी से 20 जनवरी तक #Digitalstarshow अभियान चलाया, जिसमें लाईकियर्स अपने पसंदीदा लाईकियर्स का ट्रेलर वीडियो इंस्टाग्राम पर हैशटैग #Digitalstarshow के साथ साझा कर सकते हैं और पोस्ट में लाईकी इन्फ्लुएंसर एवं लाईकी को टैग कर सकते हैं।

इससे उन्हें 5 भाग्यशाली विजेताओं में से एक बनने का अवसर मिलेगा और वो बीट के ईयरफोन एवं लाईकी-शेमारू को-ब्रांडेड टी-शर्ट जीत सकेंगे।

शो ‘लाईकी स्टार्स विद प्रिया रैना’ महिला शक्ति की थीम के इर्दगिर्द घूमता है। इसमें लोकप्रिय लाईकी इन्फ्लुएंसर्स जैसे तान्या शर्मा, कृतिका शर्मा, रिया सुबोध, साना खान, अनमोल रोड्रिगेज़ और मेघा प्रसाद मेहमानों के रूप में शिरकत करेंगे।

यह चैट शो सबसे अलग इसलिए है क्योंकि इसके हर एपिसोड में एक अलग फील है। इसके अलावा, इसके हर एपिसोड में रोचक सेगमेंट्स, जैसे चिट चैट, मेकअप और ब्रेकअप एवं डेयर इन वन मिनट हैं।

यह सहयोग युवाओं पर केंद्रित क्वालिटी कंटेंट प्रदान करने की लाईकी की प्रतिबद्धता के अनुरूप है। यह लाईकी इन्फ्लुएंसर्स को एक बड़े प्लेटफॉर्म पर दर्शकों से बात करने एवं उनके साथ संलग्न होने का आकर्षक अवसर प्रदान करेगा और साथ ही दर्शकों को कुछ गुडीज़ जीतने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें :  एसएमएस अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज को पीटा

लाईकी विविध भारतीय भाषाओं, जैसे हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगू, गुजराती, बंगाली, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी में उपलब्ध है।

2019 में लाईकी ने अपने अभियान ‘No matter where I am, #IAMINDIAN’ के दौरान ‘भारत में झंडा फहराते हुए लोगों का सबसे बड़ा ऑनलाईन वीडियो एलबम’ बनाने के लिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था।

भारत के 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस कैम्पेन में 1 लाख से ज्यादा भारतीयों ने हिस्सा लिया।

2019 के लिए ऐप ट्रेंड्स पर ऐप एनी की ईयर-एंड रिपोर्ट में लाईकी ब्रेक आउट श्रेणी में नं. 1 के रूप में उभरा है और यह 2019 में सातवां सर्वाधिक डाउनलोड किया गया ऐप भी है।