शाह ने अनुपम को बताया मसखरा, तो खेर बोले नशेड़ी हैं नसीरुद्दीन

Mumbai news

बॉलीवुड में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दो फाड़ हो गए हैं। एक तरफ जहां पर कई राष्ट्रवादी अभिनेता और अभिनेत्रियां नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन कानून का खुलकर समर्थन कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ कई ऐसे मुस्लिम अभिनेता और वामपंथी विचारधारा से संबंधित अभिनेता अभिनेत्रियां हैं जो इस कानून का विरोध भी कर रहे हैं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में बॉलीवुड के चरित्र अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने समकक्ष अनुपम खेर को मसखरा और असंवेदनशील करार दिया तो इसके जवाब में खुद अनुपम खेर ने नसरुद्दीन शाह को नशेड़ी और भयानक कुंठित अभिनेता का खिताब दे दिया।

अनुपम खेर को लेकर नसरुद्दीन शाह ने कहा कि ऐसे अभिनेता हैं जो राष्ट्रवाद व हिंदुत्व के नाम पर कुछ भी बोल सकते हैं, वह मस्त रहे हैं और उनको ज्यादा गंभीर नहीं लेना चाहिए।

इसके जवाब में एक वीडियो जारी करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि नसरुद्दीन शाह को इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद भी वे हमेशा कुंठित रहते हैं।

उन्होंने कहा कि नसरुद्दीन साह क्या खाते पीते हैं, उनको सबको पता है। इसके साथ ने कहा कि वे खुद तो बहुत छोटे अभिनेता है, लेकिन नसरुद्दीन शाह ने तो बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार और शाहरुख खान जैसे अभिनेताओं को भी नहीं बख्शा, उनको लेकर भी उल्टे सीधे बयान दिए हैं, इससे साबित होता है कि नसरुद्दीन शाह भयानक नशेड़ी है।

यह भी पढ़ें :  लोकसभा चुनाव 2019: मोदी के खिलाफ वोट दें, 100 फ़िल्म मेकर्स की अपील