बॉलीवुड खलनायक प्रेम चोपड़ा की बायोग्राफी का लोकार्पण

बॉलीवुड खलनायक प्रेम चोपड़ा की बायोग्राफी का लोकार्पण

[ad_1]

नई दिल्ली, 5 जनवरी (आईएएनएस)। प्रगति मैदान में चल रहे 28वें विश्व पुस्तक मेले के दूसरे दिन रविवार को लेखक एवं साहित्य मंच पर बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा की बायोग्राफी प्रेम नाम हैं मेरा प्रेम चोपड़ा पुस्तक का लोकार्पण हुआ।
यश पब्लिकेशंस द्वारा प्रकाशित यह पुस्तक प्रेम चोपड़ा की बेटी व लेखिका रकिता नंदा ने लिखी है और श्रुति अग्रवाल ने इसका अनुवाद किया है।

पुस्तक लोकार्पण के दौरान प्रेम चोपड़ा ने कहा, मैं इस पुस्तक को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह पुस्तक मेरी बेटी ने लिखी है। एक पिता के लिए इससे अच्छी बात क्या होगी कि उनकी जीवनी खुद उनकी बेटी ने लिखी हो। यह मेरी जीवनी पर लिखी पहली पुस्तक है।

पुस्तक विमोचन के दौरान प्रेम चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर के मशहूर डायलॉग्स दर्शकों को सुनाए जिससे मौजूदा लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर के शुरुआती दौर और उनके स्ट्रगल के कुछ अनसुने पलों को सबके साथ साझा किया।

इस मौके पर लेखिका रकिता नंदा ने कहा कि उन्हें यह किताब लिखने की तब सूझी जब उन्होंने बेटी को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि उसी वर्ष बॉलीवुड के 100 वर्ष भी पूरे हुए थे और उनके पिता बॉलीवुड में अपने 50 वर्ष बिता चुके थे।

— आईएएनएस

[ad_2]

यह भी पढ़ें :  Big boss-13 : माहिरा ने पारस को थप्पड़ मारा, नई hate story शुरू