शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर निकला आम आदमी पार्टी का सदस्य, पिता लड़ चुके हैं BSP से चुनाव

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर निकाला आम आदमी पार्टी का सदस्य, पिता लड़ चुके हैं आप से चुनाव
शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर निकाला आम आदमी पार्टी का सदस्य, पिता लड़ चुके हैं आप से चुनाव

नई दिल्ली।
बीते दिनों जिस कपिल गुर्जर ने शाहीन बाग में चल रहे धरने में गोली चलाई थी, वो आम आदमी पार्टी का सदस्य निकला है। उसके पिता गजे सिंह गुर्जर आप से चुनाव लड़ चुके हैं।

क्राइम ब्रांच ने अपनी शुरुआती जांच में यह पाया है कि फायरिंग करने वाला आरोपी कपिल आम आदमी पार्टी का सदस्य है, उसने साल 2019 में आप के मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के सामने अपने कई साथियों के साथ सदस्यता ली थी।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि कपिल के मोबाइल से जो कुछ बरादम हुआ है और उससे पूछताछ में जो सामने आया है, वो यही है। फिलहाल कपिल क्राइम ब्रांच की एसआईटी कस्टडी में है।

img 20200205 1032424910626235725279418
शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर निकाला आम आदमी पार्टी का सदस्य, पिता लड़ चुके हैं चुनाव

​कपिल के पिता गजेसिंह गुर्जर बहुजन समाज पार्टी से एमसीडी का चुनाव लड़ चुके हैं। बाद में वो अपने बेटे कपिल गुर्जर और अन्य समर्थकों के साथ आप में शामिल हो गए थे।

बता दें कि 30 जनवरी को कपिल अपने साथी सार्थक के साथ शाहीन बाग पहुुंचे थे, जहां पर अपनी बाइक और मोबाइल सार्थक को देकर दो राउंड फायरिंग की थी, उसको बाद में पुलिस ने पकड़ लिया था। इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ था।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार युद्ध स्तर पर चल रहा है। इस बीच कपिल गुर्जर को भाजपा ने पहले ही आप का सदस्य बताया था, किंतु आप ने किनारा कर लिया था, अब जांच में सब सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें :  PM मोदी ने 56 मंत्रालयों का लिया प्रजेंटेशन, बोले- काम की ऱफ्तार बढ़ाइए