विद्यालय के वार्षिक उत्सव में विद्यार्थियों का उत्साह चरम पर

-वार्षिक उत्सव में दिखा विद्यार्थियों का उत्साह, पूर्व छात्र भी हुए शामिल

जयपुर।

सरकारी स्कूलों में मनाए जा रहे वार्षिक उत्सव मैं विद्यार्थियों का उत्साह देखने को मिल रहा है। वार्षिक उत्सव के साथ विद्यालय के पूर्व विद्यार्थियों को भी एलुमनाई मीट के जरिए अपने स्कूलों में निमंत्रण दिया जा रहा है।

झोटवाड़ा पंचायत समिति के चकबासडी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को हुए वार्षिक उत्सव में विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम में शामिल होने बड़ी संख्या में विद्यालय के पूर्व विद्यार्थी भी पहुंचे। कार्यक्रम में भामाशाह के अलावा गांव निवासियों की भी बड़ी भूमिका दिखाई दी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि झोटवाड़ा पंचायत समिति के प्रधान रामप्रकाश पीपलोदा अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम बजरंग सिंह, गैल इंडिया के डीजीएम नीरज कुमार, हाथोज धाम पीठाधीश्वर श्री 1008 बालमुकुंद आचार्य, राम कुंडिया 1008 महाराज श्री कृष्ण दास जी, सी बी ओ झोटवाड़ा राधेश्याम जाट, करधनी थाना इंचार्ज रामकिशन विश्नोई, सरपंच संतोष यादव, के अलावा बड़ी संख्या में भामाशाह मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने पढ़ने का संदेश देते, देशभक्ति से ओत-प्रोत वह कई सामाजिक बुराइयों के खिलाफ तैयार की गई गए अपनी प्रस्तुति दी।

विद्यार्थियो की प्रस्तुति की अतिथियों ने प्रशंसा की. विद्यालय की की प्रिंसिपल सुनीता जाट ने बताया कि यह पहला अवसर है जबकि चकबासडी विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन इतने बड़े स्तर पर किया हूं। उन्होंने सभी आए हुए अतिथियों का आभार जताया।

यह भी पढ़ें :  15 साल बाद राजस्थान विवि शिक्षक संघ के 4 दिसम्बर को चुनाव