अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से पूछा स्तन (ब्रेस्ट्स) असली हैं या नकली?

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया है। शर्लिन ने कहा है कि पिछले दिनों जब वह एक इवेंट मैनेजर के पास गई और उनके इवेंट मैनेज करने के लिए ऑफर किया तो इवेंट मैनेजर के द्वारा उनके ब्रेस्ट (स्तनों) की असलियत पूछी गई और उनको टच करने के लिए कहा।

एक टीवी चैनल के साथ बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड में गंदगी कितनी भरी हुई है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनको एक इवेंट मैनेजर के द्वारा उनके ब्रेस्ट (स्तनों) की असली और नकली होने की बात पूछी गई।

पिछले दिनों जिस तरह से बॉलीवुड में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। उसी सिलसिले में शर्लिन चोपड़ा का यह खुलासा बेहद चौंकाने वाला है और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की असलियत को सामने लाना वाला है।

इतना ही नहीं, आईपीएल के बहाने शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर और बॉलीवुड में बड़े पैमाने पर ड्रग्स लिए जाने की बात और रात पर झूमने की बात भी कही है।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस तरह से पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर समेत तमाम अभिनेत्रियों को नोटिस दिया गया है, वह बॉलीवुड की गंदगी को दिखाने के लिए काफी है।

शर्लिन चोपड़ा के बाहर आने के बाद बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के भी सामने आने की संभावना जताई जा रही है। जबकि ड्रग्स समेत लड़कियों के शारिरिक शोषण के सिलसिले में पिछले दिनों बॉलीवुड निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर भी एक अभिनेत्री के द्वारा उनका देह शोषण किए जाने का आरोप लगाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें :  पानीपत में 3 करोड़ की शराब और भीलवाड़ा में 1.63 करोड़ की रजनीगंधा पकड़ी