सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के बाद दीपिका पादुकोण भी NCB के निशाने पर, सामने आया ड्रग लेने की चैटिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा कथित तौर पर सुसाइड करने के बाद अभिनेत्री कंगना राणावत ने जो बॉलीवुड में व्याप्त ड्रग कनेक्शन का भंडाफोड़ किया है, उसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर और अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी चपेट में आती जा रही है।

कंगना राणावत के द्वारा ड्रग्स लिए जाने और से संबंधित चैटिंग सामने आई है, जिसमें उसने ड्रग्स की डिमांड की है। सबसे बड़ी बात यह है कि बॉलीवुड में ड्रग्स का जो कनेक्शन केवल अब तक मौखिक रूप से था, वह अभी सत्यापित होता हुआ दिखाई दे रहा है।

पिछले दिनों इस को लेकर गोरखपुर से भाजपा के लोकसभा सांसद रवि किशन के द्वारा भी मुद्दा उठाया गया था। जिस पर राज्यसभा सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन के द्वारा आपत्ति जताते हुए कहा गया था कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

अब तक बॉलीवुड में कई लोगों के ऊपर ड्रग्स लिए जाने के आरोप लग चुके हैं। जिसके बाद नारकोटिक्स ब्यूरो के द्वारा रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। अब इसी क्रम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा सारा अली खान व श्रद्धा कपूर को नोटिस भेजकर बुलाया है।

दीपिका पादुकोण के ड्रग्स के चैटिंग सामने आने के बाद एक बार फिर से कंगना राणावत ने बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपने निशाने पर लिया है जो ट्रक लेकर काम करते हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने स्वीकार करते हुए कहा था कि किसी को पता नहीं है कि बॉलीवुड में कितना तनाव होता है और ड्रग्स क्यों लेते हैं। इससे साबित होता है कि वह खुद और कुछ और उससे संबंधित लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं।

यह भी पढ़ें :  300 से ज्यादा नेपाली लड़कियां बेच चुका 33 वर्षीय लामा