विषकन्या रिया चक्रवृति को सुशांत सिंह राजपूत को मारने या भगाने का लक्ष्य मिला हुआ था, मासिक पैसे भी दिये जाते थे!

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशां​त सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवृति से सीबीआई पूछताछ भी कर रही है और मीडिया ट्राइल भी चल रहा है, ​जिनमें हर दिन नये नये खुलासे हो रहे हैं।

सीबीआई की जांच के साथ ही रिया और सुशांत सिंह को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं, जिनमें कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। रिया चक्रवृति को लेकर हर दिन टीवी पर बहस में सामने आता है कि कैसे एक व्यक्ति को उसी की गर्लफ्रेंड के द्वारा मरने पर मजबूर कर दिया गया।

इस बीच रिया चक्रवृति फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं। ऐसे में क्या इससे यह माना जाये कि महेश भट्ट और उनके जैसे अर्बन नक्सलियों की गैंग द्वारा रिया के सहारे सुशांत सिंह को मारने का प्लान बना रही थी? जैसा कि टीवी चैनल खोजकर दिखा रहे हैं कि रिया ने ही सुशांत को मरने के लिये मजबूर कर दिया।

इधर, रिया को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार था, इसलिये उसको बिना गॉडफादर के बॉलीवुड की गैंग पसंद नहीं करती थी। अपने अखड़ व्यवहार के चलते उस गैंग के अंदर सुशांत सिंह फिट नहीं बैठा और रिया चक्रवृति जैसी विषकन्या टाइप की लड़कियों को उसके पीछे लगा दिया गया।

खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवृति को शुरू से ही यह टारगेट दिया गया था कि वह किसी भी तरह से सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड से बाहर कर दें और या तो उसे बिहार भेज देना चाहती थी।

यह भी पढ़ें :  एक बाराती ने 2 जिलों की पुलिस को कराया तमंचे पर डिस्को

इस बीच सीबीआई सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवृति को फिल्में नहीं मिलने के बाद भी उनके पास खूब पैसे आ रहे थे। यहां तक कि बैंक भी उसको लोन दे रहे थे। कहा जा रहा है कि उसको जहां सुशांत सिंह से पैसे मिलते थे, वहीं सुशांत सिंह को बर्बाद करने के लिए बॉलीवुड की नक्सल गैंग के द्वारा भी पैसे दिये जाते थे।

जिन लोगों का नाम इस गैंग में आ रहा है, उसमें महेश भट्ट के साथ ही कुछ खान अभिनेताओं का नाम भी सामने आ रहा है, जिनमें शाहरुख खान का नाम है और आमिर खान को ध्यान में रखकर भी जांच की जा रही है। करण जोहर भी इस गैंग में बताये जा रहे हैं।

सीबीआई सूत्र तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि बॉलीवुड की इस गैंग के द्वारा भारत की सभ्यता, संस्कृति और हिंदुओं के तमाम कार्यों को खराब बताने और उनको खत्म करने के लिए लंबे समय से प्रयास जारी थे। इस जांच के सहारे सरकार सभी प्रोपोगेंडेस्ट को बाहर निकालाना चाह रही है।