15 साल की किशोरी से 6 जने छह माह से कर रहे थे बलात्कार, 4 की उम्र हैरान करने वाली

15 साल की किशोरी से 6 जने छह माह से कर रहे थे बलात्कार, 4 की उम्र हैरान करने वाली

जोधपुर।
जिले के राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में समाज को अचंभित और सोचनीय घटना सामने आई। यहां पर 15 साल की एक किशोरी थाने पहुंचकर अपनी पीड़ा बताने लगी तो पुलिसकर्मी पर अंदर तक हिल गये।

किशोरी ने बताया कि उसके साथ पडोस में रहने वाले 6 लड़के पिछले छह माह से बलात्कार कर रहे थे। मामले की गंभीरता यह है कि यह है कि उनमें से 4 लड़के तो नाबालिग हैं, जबकि सबसे छोटा महज 12 साल का है।

लड़की ने बताया कि उसके शोषण का सिलसिला तब शुरू हुआ, तब लॉकडाउन लग गया था। किशोरी ने बताया कि उसके पडोस में रहने वाले 12 साल के लड़के से दोस्ती थी। उसके साथी उसको लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाते रहे।

इनमें दो युवक बालिग है, जिन्होंने किशोरी को डराया धमकाया कि उनकी दोस्ती की जानकारी उसके परिजनों को दे देंगे। डर के मारे किशोरी 12 साल के किशोर के साथ संबंध बनाने पर मजबूर हो गई और इस फिर बाकियों ने भी उसके साथ डराकर बलात्कार करना शुरू कर दिया।

यह सिलसिला बीते छह माह से चल रहा था। शनिवार को किशोरी अपने छोटे भाई को ढूंढने पडोस में गई थी। तब पडोसी युवक ने कहा कि उसका भाई उसके घर है। वहां ले जाकर उसने उसी पुराने अंदाज में डराकर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान किशोरी की मां भी बेटे को ढूंढते हुए वहां पहुंच गई।

किशोरी और युवक दोनों घबराकर कमरे से बाहर निकले। महिला ने बेटे के बारे में पूछा कहा गया कि वो घर के बाहर है। लेकिन अपनी मां को देखकर किशोरी घबरा गई और फूट फूटकर रोने लगी। इसके बाद रोते हुए थाने पहुंची और शोषण की पूरी कहानी बताई।

यह भी पढ़ें :  बलात्कार पीड़िता नाबालिग दलित लडकी की पहचान ट्विटर पर उजागर, 5 माह से न्याय के लिए गुहार

सोचनीय बात यह है कि किशोरी इतने सदमे में आ गई कि घर जाने से ही मना कर दिया। पुलिस और परिजनों द्वारा उसको 3 घंटे तक समझाया गया, लेकिन वो डर के मारे दीवार से चिपक जाती। आखिर पुलिस ने परिजनों की सहमति से उसको कुछ दिनों के लिए बालिकाग्रह भेज दिया।

इधर, बूंदी में भी एक 17 साल की किशोरी ने महिला थाने पहुंचकर उसके साथ चार साल से दुष्कर्म किये जाने का मामला दर्ज करवाया है। किशोरी ने बताया कि जब वह 13 साल की थी, तब एक व्यक्ति उसके साथ बलात्कार कर रहा है।

थानाधिकारी अंजना नोगिया के मुताबिक बीती रात एक किशोरी अपनी बहन के साथ थाने आई थी। उसने बताया कि पिछले चार साल से एक जना उसके साथ डराकर बलात्कार कर रहा है। उसको बालिकाग्रह भेजहा गया और मेडिकल करवाया गया है।

तीसरी घटना अलवर की है। यहां पर एक 15 साल का किशोर अपनी 9 साल की भतीजी से दुष्कर्म करता था। थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया कि यहां के एक गांव की 9 साल की बच्ची 23 अगस्त की शाम सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी। जहां पर 15 साल का किशोर बैठा था।

यह दूर के रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है। उसने बच्ची को बहला फुसलाकर दूर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची उससे छूटकर घर आई और सारी बात बताई। आरोपी 10वीं कक्षा का छात्र है।