एक ने 13 साल की नाबालिग से बलात्कार किया और दूसरे ने वीडियो बना डाला

चूरू।
एक महज 13 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार करने और एक अन्य साथी के द्वारा इसका वीडियो बनाने के प्रकरण में तीन जनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी में आया है कि आरोपितों ने पीड़ित नाबालिग को उसकी बीमार मां से मिलने का झांसा देकर ले गये थे।

बालिका को बहलाकर ले जाने और उसके साथ बलात्कार करने वाले के साथ ही एक अन्य के द्वारा इस घटना को वीडियो बनाने के माले में तीन जनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक महिला ने रतनगढ़ थाने में रिपोर्ट दी है कि उसके पति ने निधन पांच साल पूर्व हो गया था, तब से वह अपनी बेटी के साथ रह रही है। 23 नवंबर 2019 को उसकी मां किसी काम से लुधियाना गई थी और गुर्दे के उपचार के लिए सुजानगढ़ गई थी।

इस दौरान घर पर बेटी अकेली थी। इस दौरान दोपहर में दिलीप उर्फ भोलूराम सांसी, जो​ कि रतनगढ़ का रहने वाला है, आया उसने घर पर अकेली उसकी बेटी से कहा कि उसकी मां की तबियत अधिक खराब होने के कारण उसने तुम्हे बुलाया है।

इसपर उसकी बेटी दिलीप के साथ चली गई। उसने बेटी को उसके मकान में लेकर उसके साथ बलात्कार किया और बाद 10 मार्च को फिर से दिलीप उसकी बेटी को रिश्तेदार के घर ले जाकर बलात्कार किया।

इस दौरान उसके एक साथी अनिल कुमार ने उसका वीडियो बनाया। इसके बाद दोनों ने उसको बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देने लगे और कई बार बलात्कार किया, जिससे उसकी बेटी गुमसुम रहने लगी।

यह भी पढ़ें :  हाईकोर्ट के आदेश भी सरकारों को नहीं झुका पाए, बर्बाद हुई द्रव्यवती

इसका कारण पूछा तो उसने अपना दर्द बता दिया। इसके बाद समाज की पंचायत बैठी और आरोपी के पिता ने अलाहना दिया तो वह मारपीट करने लगा, इतना ही नहीं, बल्कि उसकी बेटी को उठाकर ले जाने की धमकी भी दी।