सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के करण किया सुसाइड!

बिहार।

राज्य के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

वकील ओझा ने जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उनमें फिल्मकार करण जौहर, संजय लीला भंसाली, अभिनेता सलमान खान और फ़िल्म निर्मात्री एकता कपूर का नाम शामिल है। इन सभी के खिलाफ इंडियन पैनल कोड की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पिता और बहनों के बयान दर्ज

इस बीच सुशांत सिंह के पिता और दो बहनों के बयान दर्ज किए गए हैं। उन्होंने किसी पर शक होने से साफ इनकार किया है। यह जरूर कहा है कि वह दुखी रहता था, लेकिन उसका कारण फिल्में थी, कोई डिप्रेशन का अन्य कारण नहीं था।

सोशल मीडिया पर चला खान-जोहर-कपूर बायकॉट

इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान, शाहरुख खान, सेफ अली खान, अमीर खान, करण जौहर, शाहिद कपूर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली और चोपड़ा परिवार को फिल्मों का कंप्लीट बायकॉट करने का अभियान चल पड़ा है।

कंगना रनौत और रवीना टंडन बनी शेरनियां

इस बीच बॉलीवुड में गैंगवार पर कंगना रनौत और रवीना टंडन ने हमला बोला है। दोनों के अलावा अभिनेता शौरी ने भी फ़िल्म माफिया को आड़े हाथों लिया है। इसके चलते कंगना रनौत और रवीना टंडन को लोग बॉलीवुड की शेरनियां बोल रहे हैं।

कइयों का करियर तबाह किया है इस गैंग ने

इस बीच ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें खान अभिनेता और करण जोहर की मंडली के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत, नील नितिन मुकेश, विवेक ओबेरॉय समेत कई उभरते हुए प्रतिभशाली अभिनेताओं के करियर तबाह करने के आरोप हैं।

यह भी पढ़ें :  10 दिन में कर्जमाफी का वादा: चार दिन में 4 किसान मर चुके हैं, आज 18 दिन बाद पात्रता को लेकर पहली बैठक है