उप्र : दुष्कर्म की शिकार दलित किशोरी गर्भवती, आरोपी फरार

उप्र : दुष्कर्म की शिकार दलित किशोरी गर्भवती, आरोपी फरार

[ad_1]

शाहजहांपुर, 5 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद गर्भवती हो गई है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।
गढ़िया रंगीन थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) इंद्र सिंह ने रविवार को बताया, क्षेत्र के एक व्यक्ति की शिकायत पर शनिवार को उसकी 14 साल की लड़की के साथ लगातार आठ माह तक दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोरी के अनुसार वह पांच माह की गर्भवती है।

सिंह ने बताया कि लड़की की मां मानसिक रूप से बीमार रहती है और उसका पिता मजदूरी करने के वास्ते घर से बाहर रहता था। इसी मौके का फायदा उठाकर लड़की के पड़ोस में रहने वाला युवक चरण सिंह (24) पिछले आठ महीने से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा, जिससे लड़की गर्भवती हो गई।

उन्होंने बताया कि जब गुरुवार को लड़की का पिता घर वापस आया और लड़की की हालत देखी तो पूछताछ में लड़की ने उससे पूरी घटना बताई। जिसके बाद शनिवार को थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया और लड़की की आज (रविवार को) चिकित्सा जांच करवाई जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा लिखे जाने के बाद से आरोपी युवक अपने घर से फरार है, और उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

–आईएएनएस

[ad_2]

यह भी पढ़ें :  सर्जिकल स्ट्राइक पर हुआ यह विवाद, मोदी ने यह कहा-