BJP विधायक राठौड़ ने कहा: ‘कांग्रेसी समर्थक जाट पाकिस्तानी हैं’

14
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच सियासत में पाकिस्तान घुस चुका है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने राजस्थान की सबसे बड़ी जाति जाटों को लेकर विवादित बयान दिया है।

बीजेपी विधायक राठौड़ ने कहा है कि कांग्रेस के साथ जो भी जाट हैं, वो सब उनके लिये पाकिस्तानी हैं। बाबू सिंह बीजेपी के विधायक हैं और फिर से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच उनका विवादित वीडियो सामने आया है।

जोधपुर के शेरगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए बाबू सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के साथ जो भी जाट हैं, वह सब मेरे लिए पाकिस्तानी हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा में शामिल सभी जाट उनके भाई हैं।

बाबू सिंह राठौड़ के इस बयान का युवा जाट नेता महेंद्र जाखड़ ने कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि बाबू सिंह राठौड़ एक विधायक है और इस तरह की बात करते हैं उनकी शिकायत चुनाव आयोग में की जाएगी।

गौरतलब है कि भारत और खासकर राजस्थान के सभी चुनावों में कहीं ना कहीं पाकिस्तान की घुसपैठ हो ही जाती है। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी के एक नेता ने कहा था, कि मोदी विरोधी सभी लोग पाकिस्तानी हैं और उनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

राजस्थान में जातीय चुनाव होना आम बात हो गई है। पश्चिमी राजस्थान में एक बार फिर से चुनाव से पहले राजपूत और जाट जाति के बीच सियासी द्वंद शुरू हो गया है। हालांकि, यह द्वंद राजनेताओं के द्वारा चलाया हुआ है। चुनाव से ऐन पहले इसके शुरू होने से एक बार फिर कई विवादित बयान सामने आने की संभावना है।