-महिला कांग्रेस ने ‘‘मिशन 25’’ के लिए कमर कसी, महिला कांग्रेस के ब्लाॅक अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर लगेगा।

जयपुर।

आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को विजयी बनाने के लिए प्रदेश महिला कांग्रेस ने ब्लाॅक इकाईयों को और अधिक मजबूत करने का निर्णय लिया है।

इसकी शुरूआत जल्द ही प्रदेश की सभी 400 ब्लाॅक इकाईयों के अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर से की जाएगी और इसके उपरांत ब्लाॅक कमेटियों के सहयोग से बूथ स्तर पर महिलाओं को तैनात करने का कार्य हाथ में लिया जाएगा।

-विज्ञापन -

यह फैसला मंगलवार को यहा पीसीसी मुख्यालय में आयोजित प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिलाध्यक्षों की संयुक्त बैठक में लिया गया।

बैठक की मुख्य अतिथि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव एवं राज्य प्रभारी नीतू वर्मा सोईन ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में महिला कांग्रेस का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

महिला कांग्रेस ने तय किया 'मिशन 25', 400 ब्लॉक इकाइयों को किया जाएगा मजबूत 1

अब लोकसभा चुनाव में सभी 25 सीटों पर कांग्रेस को विजयी बनाने के लिए प्रदेश महिला कांग्रेस को और अधिक सक्रियता से काम करने की जरूरत है।

सोईन ने कहा कि सभी जिलों में युवतियों को संगठन से जोड़ने और सोशल मीडिया पर संगठन के कार्यक्रमों को और अधिक प्रसारित करने की आवश्यकता है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जल्द ही सभी 400 ब्लाॅक इकाई अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा।

बूथ स्तर पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ता को मजबूती से तैनात किया जाएगा। रेहाना रियाज ने कहा कि महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने देश में प्रोजेक्ट शक्ति में बहुत अच्छा काम किया है।

विधानसभा चुनाव में प्रदेश महिला कांग्रेस की भूमिका की सभी जगह सराहना है। अब एक बार फिर पूरे मनोबल से महिला कांग्रेस को ‘‘मिशन 25’’ को सफल बनाने में जुटना है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता इस बात का ध्यान रखें कि जब वे पूरी मेहनत से काम करते है तो समाज में उनके व्यक्तित्व का निर्माण भी होता है। संगठन के साथ ही कार्यकर्ता की अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होती हैं।

उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस में हमेशा कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का अवसर मिला है और आगे भी मिलेगा। बैठक में बड़ी संख्या में प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्ष उपस्थित थे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।