कांग्रेस पार्टी राजनीति करने के लिए तीन तलाक मामले में चुप है

5
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-तीन तलाक पर कांग्रेस को घेरा, केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने किए प्रहार

जयपुर। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी पर विकास की बात नहीं करने और जाति-धर्म के नाम पर बांटने का आरोप लगाया है। प्रसाद ने मध्य प्रदेश में कमलनाथ और कर्नाटक सरकार द्वारा धर्म के आधार पर आरक्षण देने का आरोप लगाया।

प्रसाद ने कहा कि राजस्थान की जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के उपर कांग्रेस पार्टी से अपना स्टैंड साफ करने की मांग की है। उन्होंने तीन तलाक को धर्म से नहीं जोड़कर देखने की गुहार की है।

कई उदाहरण देते हुए कहा कि कई देशों में तीन तलाक पूरी तरह से प्रतिबंधित है, लेकिन कांग्रेस पार्टी राजनीति करने के लिए इस मामले में चुप है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी देश को ईमानदार बनाने की कोशिश थी। दो लाख 24 हजार कंपनियों की मान्यता रद्द की। कलकत्ता के एक परिवार की 100 कंपनियां थीं।

एक लाख लोगों ने इस दौरान 14 लाख करोड़ रुपया जमा किया। 8 हजार करोड़ रुपया आया है। जीएसटी को लेकर कहा कि 20 लाख तक टर्न ओवर पर टैक्स नहीं है।

एक लाख 10 लाख करोड़ व्यापारी जीएसटी में आ चुके हैं। इससे एक लाख करोड़ रुपया जीएसटी में आया। देश की जनता को धन्यवाद दिया।

प्रसाद ने कहा कि जहां 2013-14 में केवल 3.82 करोड़ लोग टैक्स देते थे, वहीं 2017-18 में 6.86 करोड़ टैक्स दे रहे हैं।

इनकम की बात करते हुए उन्होंने कहा कि जहां साल 2013 में 6.38 लाख करोड़ टैक्स मिलता था, वह साल 2017 में 10.02 लाख करोड टैक्स मिल रहा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राजस्थान में सरकार वसुंधरा राजे की भी जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि राजे सरकार ने राजस्थान को बिमारू राज्य से बाहर करने का काम किया है, विकास के नए आयाम स्थापित किया गया है।