पायलट के सामने निवाई विधानसभा के कांग्रेसी दावेदारों के समर्थक भिड़े

170
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर। विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही पार्टियों में टिकट के लिए जद्दोजहद युद्ध स्तर पर पहुंच चुकी है। कांग्रेस कार्यालय में आज दो दावेदारों के समर्थक आपस में भिड़ गए।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के समक्ष ही आज दो कांग्रेसी दावेदारों के समर्थक प्रदेश कार्यालय में भिड़ गए। हालांकि, इस दौरान कोई हिंसा नहीं हुई पुलिस ने मामले को संभाल लिया।

निवाई की सीट पर दावेदारी जताने वाले प्रशांत बैरवा और कमल बैरवा के समर्थकों की भीड़ अचानक तब उग्र हो गई जब सचिन पायलट प्रदेश कार्यालय पहुंचे।

दोनों दावेदारों के समर्थक आपस में एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे इस दौरान प्राइवेट प्रदेश कार्यालय में घुस रहे थे। दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ जमकर हूटिंग और नारेबाजी की गई।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से अगले 2 दिन के भीतर उम्मीदवारों की पहली सूची जारी किए जाने की संभावना है।

ऐसे में प्रदेश के विधानसभा क्षेत्रों से टिकट के लिए दावेदारी जताने वाले लोग अपने समर्थकों के साथ प्रदेश कार्यालय जयपुर पहुंच रहे हैं।

राजनीतिक की जानकार बताते हैं कि कांग्रेस कमेटी इस बार भारतीय जनता पार्टी से पहले अपनी पहली उम्मीदवार सूची जारी करेगी।

इधर, भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आज प्रदेश में बूथ महासंपर्क अभियान की शुरुआत की गई। प्रदेश के करीब पौने पांच करोड़ मतदाताओं से बीजेपी अगले 3 दिन में संपर्क करेगी।

और खबरों के लिए फेसबुक और ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।