जयपुर।

सुप्रीम कोर्ट के द्वारा रफाल असोल्ट मामले में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और हाल ही में आमेर विधानसभा से विधायक बने सतीश पूनिया ने मीडिया से बात करते हुए इसे कांग्रेस पार्टी द्वारा देश को भ्रमित करने का प्रपंच बताया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सतीश पूनिया ने रफाल मामले में 23 के सामने कांग्रेस के द्वारा झूठ बोलने पर पंच करने और देश के ईमानदार प्रधानमंत्री की दुनिया में छवि धूमिल करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को अपरिपक्व करार देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सेना को बदनाम किया है, भारत देश को बदनाम किया है, देश का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सेना को रोकने का प्रयास किया है। देश को गुमराह किया है। इसलिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और राहुल गांधी की घोर निंदा करती है।

कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री को लेकर हो रही उठापटक को सतीश पूनिया ने राफेल जैसा झूठ करार देते हुए कहा कि जो पार्टी अपना मुख्यमंत्री तय नहीं कर सकती वह राज्य में सरकार कैसे चलाएगी?