priyanka vadra
priyanka vadra

नई दिल्ली।
लोकसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस पार्टी में एक दूसरे पर ठीकरा फूटना जारी है। दो दिन पहले ही पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और दक्षिण के नेता पर हमला बोला था।

अब इससे भी आगे बढ़ते हुए पार्टी की महासचिव प्रिंयका वाड्रा ने कई बड़े नेताओं का नाम लेकर कहा कि तुम लोग कांग्रेस के हत्यारे हो।

एक न्यूज एजेंसी के हवाले से यह खबर आज के कई अखबारों ने अपने मुख्य पृष्ठ पर प्रकाशित की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को पार्टी की समीक्षा बैठक में प्रियंका ने यह हमला बोला है।

हालांकि, नेताओं के नाम प्रकाशित नहीं हुए हैं, लेकिन जिन पर पार्टी को जिताने का जिम्मा था, उनपर ही यह शक किया जा रहा है। इनमें प्रमुख नाम अशोक गहलोत, कमलनाथ जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

आपका याद दिला दें कि दो दिन पहले ही राहुल गांधी ने कहा था कि अशोक गहलोत, कमलनाथ और पी चितंबरम ने अपने बेटों को जिताने के लिए पार्टी को हरा बैठे।

बताया जा रहा है कि मीटिंग में ही कांग्रेस के कई नेताओं ने पुत्रमोह में कांग्रेस को हराने की बात कही, तो बीच में ही बोलते हुए प्रियंका वाड्रा ने नाम लेते हुए कहा कि कांग्रेस के हत्यारे इसी कमरे में बैठे हैं।

प्रिंयका वाड्रा का यह बयान आज मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। हार के बाद कांग्रेस में कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है, और कई इस्तीफा देने की कगार पर हैं।