जयपुर। लोकसभा चुनाव की हार के बाद कांग्रेस में बागी सुर थमने के बजाए ज्यादा होते जा रहे हैं। कृषिमंत्री लालचंद कटारिया के क​थित इस्तीफे की चर्चा और गहलोत से इस्तीफा देने की कयासबाजी के बीच कांग्रेस के एक विधायक ने कहा कि नरेंद्र मोदी खुद ही जुलाई में राजस्थान सरकार को बर्खास्त कर देंगे।

कोटा जिले के पीपल्दा से कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस में लड़ाई चल रही है, वह अब सतह पर आ गई है।

मीणा ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी के नेता अब भी नहीं समझे तो नरेंद्र मोदी संविधान की धारा 356 का इस्तेमाल करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बर्खास्त कर देंगे।

इतना ही नहीं मीणा ने अपने वीडियो बयान में कहा है कि नरेंद्र मोदी को विकास और देश से कोई मतलब नहीं है। मीणा ने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि यदि रामनारायण मीणा जैसा व्यक्ति कांग्रेस कार्यकारिणी का सदस्य भी नहीं हो, इससे राजस्थान की जनता में क्या मैसेज जा रहा है?

इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान कांग्रेस की प्रदेश लीडरशिप को नसीहत देते हुए कहा कि अपने स्वार्थ को छोड़े और राहुल गांधी के नेतृत्व में अच्छे नेताओं को साथ लेकर काम करें तो अभी भी कांग्रेस बचेगी।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी इस ताक में बैठे हैं कि संविधान धारा 356 का इस्तेमाल की ताक में बैठै हैं। यदि हम नहीं सुधरे तो जुलाई के महीने तक यह हो जाएगा।

सरकार गिराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह राजस्थान की सरकार गिरा देंगे, क्योंकि उनको देश से कोई मतलब नहीं है, विकास से कोई मतलब नहीं है। रामनारायण मीणा को सचिन पायलट का करीबी माना जाता है।