Nationaldunia

जयपुर।

राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बहुमत प्राप्त करने के बावजूद कांग्रेस पार्टी में तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है।

तीनों राज्य में सत्ता प्राप्ति के बाद कांग्रेस पार्टी में नया विवाद खड़ा हो गया है, जिसको लेकर 2 दिन से पूरी कांग्रेस पार्टी इसके बावजूद कोई समाधान नहीं निकल पा रहा है।

कांग्रेस पार्टी के 99 और एक विधायक आरएलडी का मिलाकर पार्टी 100 विधायकों को राज्य में सत्ता प्राप्त करने के लिए राजभवन में अपना दावा ठोक चुकी है। लेकिन इस बीच कांग्रेस पार्टी के एक विधायक के अशोक गहलोत और सचिन पायलट को लेकर बयान दे राजस्थान की सियासत में हलचल तेज कर दे।

हाल ही में जीत कर आए विधायक पीआर मीणा ने कहा है कि अगर सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया तो वह कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगे।

पीआर मीणा ने कहा है कि सचिन पायलट ने 5 साल तक राजस्थान में मेहनत की है, अशोक गहलोत ने कुछ भी नहीं किया है। इसलिए उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाना चाहिए। अगर फिर भी गहलोत मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वह कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे देंगे।

गौरतलब है कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सीएम पद के लिए द्वंद चल रहा है। दोनों के समर्थक जयपुर और दिल्ली में दबाव बना रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।