Bhanwar jitendra singh alwar

Alwar news.

-लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसका कभी ढिंढोरा नही पीटा।

पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि ‘भाजपा हाल ही पुलवामा में हुए हादसे को भी राजनीति से जोड़ रही है। मैं स्वयं भी इस विभाग का राज्यमंत्री रहा हूं, मेरे समय भी 19 Surgical strike हई थीं, लेकिन हमने उनका कभी ढिंढ़ोरा नहीं पीटा।’

जितेंद्र सिंह ने ये बात बहरोड़ में कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

पूर्व रक्षा राज्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में मेरे राज्यमंत्री रहने के दौरान जब भी सर्जिकल स्ट्राइक्स हुए, हमने इसकी वाहवाही नहीं लूटी। लेकिन भाजपा इस बार इसपर भी राजनीति करने से बाज़ नहीं आ रही है।

जो काम airforce कर रही है, उसके बारे में भी भाजपा प्रवक्ता बयान देकर लोगों को धर्म व जाति के नाम पर वोट लेने के लिए बहका रहे हैं।

सिंह ने कहा कि भाजपा नेताओं को यह सब बात छोड़कर लोगों को 5 साल में कराए गए कार्यों का हिसाब देना चाहिए। अब जनता को भाजपा सरकार पर विश्वास नहीं है।

भाजपा सरकार वोट के लिए कुछ भी कर सकती है। लोकसभा टिकट के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी बिना भेदभाव किए जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट दे।

इसके बाद कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने आज रामगढ़ विधानसभा के बगड़ के तिराहे पर कार्यकर्ता और बूथ स्तर पर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए आयोजित शिविर में भाजपा पर जमकर हमले किये।

उन्होंने कहा कि pm मोदी सरकार अपने फायदे के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है और सर्जिकल स्ट्राइक पर अब सवाल खड़े होने लग गए हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक में कितने लोग मारे गए कितने घायल हुए हैं, इसका कोई सबूत नहीं है। टीवी पर भाजपा के नेता और मंत्री प्रवक्ता इस तरीके की बयानबाजी करते हैं जैसे वे सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान वहां मौजूद रहे हो और लाइव कमेंट्री कर रहे हो।

इसी तरीके से रामगढ़ में भी भाजपा के नेता और पदाधिकारी ऐसे बहस करते हैं, जैसे खुद पुलवामा में जाकर के लड़ाई लड़ रहे हो और बमबारी कर आये हो।

उन्होंने आह्वान किया कि कांग्रेस कार्यकर्ता मजबूत होकर के बूथ पर पार्टी को जिताने का काम करें, जिससे भाजपा को सबक सिखाया जा सके।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।