New dehli.

मशहूर अंग्रेजी अखबार Times of india ने लिखा है कि pm narendra modi को लेकर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस से साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी निहायत ही झूठी है। जिस वक्त जम्मू कश्मीर के पुलवाला जिले में CRPF के Conavoy पर आतंकी अटैक हुआ था, कांग्रेस के अनुसार pm modi उसके 3 घन्टे बाद तक कॉर्बेट पार्क में डिस्कवरी (discovery) चैनल की शूटिंग और बोटिंग कर रहे थे, उसके बाद चाय-नास्ता करके शाम को वो दिल्ली लौटे थे।

PM Modi को लेकर इतना बड़ा झूठ बोल रही है कांग्रेस, पाकिस्तान पर हमलों से बौखला गए हैं rahul gandhi 1

अंग्रेजी अखबार times of india ने उस दिन के पीएम मोदी के तमाम कार्यक्रमों का रियलिटी चैक के तहत pm modi के मिनट टू मिनट ब्यौरा दिया है। अखबार TOI ने लिखा है कि मोदी की जिन फ़ोटोज को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में सार्वजनिक किया था, वो फोटोज तो दोपहर 1.52 मिनट की थीं, कांग्रेस के अनुसार पुलवामा हमला दोपहर बाद 3.10 बजे हुआ था।

-विज्ञापन -

PM Modi को लेकर इतना बड़ा झूठ बोल रही है कांग्रेस, पाकिस्तान पर हमलों से बौखला गए हैं rahul gandhi 2

वास्तविकता को दिखाते हुए TOI ने बताया है कि हमला 3.33 बजे हुआ था, लेकिन कांग्रेस ने एक अखबार के हवाले से इस हमले को 3.10 बजे दिखाया गया है।

इतना ही नहीं TOI ने यह भी बताया है कि pm modi ने पुलवाला हमले के बाद चाय-नास्ता करना तो दूर, उन्होंने पानी भी नहीं पिया। शूटिंग के बाद प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक उनको एक सभा को सम्बोधित करना था, लेकिन हमले की जानकारी मिलने के बाद वो विचलित हो गए। मौके पर लाखों लोगों की एकत्रित हो चुकी थी। इस भीड़ की भी pm मोदी ने mobile के द्वारा 5-7 मिनिट तक ही सम्बोधित किया, ताकि जनता को कोई भ्रांति नहीं हो।

PM Modi को लेकर इतना बड़ा झूठ बोल रही है कांग्रेस, पाकिस्तान पर हमलों से बौखला गए हैं rahul gandhi 3

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इन फोटोज को ट्वीटर पर शेयर किया था, जबकि फोटोज ही दोपहर 1.52 बजे BJP के नेता Vishwakeru vaidya के द्वारा ट्वीटर पर शेयर की थी। Photoshop के द्वारा एडिट कर उनको दोपहर बाद नहीं, शाम 6.45 बजे जोड़ दिया गया।

PM Modi को लेकर इतना बड़ा झूठ बोल रही है कांग्रेस, पाकिस्तान पर हमलों से बौखला गए हैं rahul gandhi 4

अखबार की खबर के अनुसार Congress party के द्वारा चलाए जा रहे झूठे अभियान के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस पार्टी से इस मामले में खुले तौर पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर माफी मांगने की मांग की है। भाजपा का कहना है कि देश-दुनिया में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाहवाही हो रही है, वहीं कांग्रेस पार्टी येन केन प्रकरेण, उनको बदनाम करने पर तुली हुई है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।