कांग्रेस नहीं चाहती 26 हज़ार बेरोजगारों को नोकरी मिले, देखिए पत्र-

84
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनाव सिर पर है, और ऐसे वक्त में कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती है कि प्रदेश के 26000 चयनित शिक्षकों की नौकरी लगे।

कांग्रेस पार्टी के महासचिव सुशील शर्मा ने प्रदेश के 26000 चयनित शिक्षकों की नियुक्ति रोकने के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार को पत्र लिखा है।

सुशील कुमार कांग्रेस पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के महासचिव हैं, और पेशे से खुद एडवोकेट हैं। उनका 16 अक्टूबर का लिखा हुआ पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले को लेकर राजस्थान एकीकृत बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव बीते लंबे समय से प्रयास करते हैं। चयनितों को को नियुक्ति दिलाने के लिए उपेन यादव चुनाव आयोग और राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार से कई बार मिल चुके हैं।

चुनावों के बाद तुम्हें जब पार्टियां लंबे चौड़े वादे करती है। ऐसे समय में कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस तरह का पत्र लिखा जाना आने वाले चुनाव में उसके लिए घातक हो सकता है। खासकर रोजगार की तलाश में कंपटीशन की तैयारी करने वाले लाखों बेरोजगारों के लिए यह बड़ा सदमा है।

हालांकि इस मामले में कांग्रेस की तरफ से किसी भी नेता का अभी तक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन इस पत्र की सच्चाई को लेकर उपेन यादव और उनके साथी काफी उग्र नजर आ रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को इस मामले में तुरंत अपनी तरफ से सफाई देने को कहा है।