बेनीवाल का हमला: झूठी और थोथी घोषणाओं में निकाल दिए वसुंधरा ने 5 साल

23
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

बीकानेर/चुरू/हनुमानगढ़।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल चुरू जिले की सरदारशहर विधानसभा से प्रत्याशी बलदेव सारण, बीकानेर जिले की डूंगरगढ़ विधानसभा से प्रत्याशी दानाराम, लूणकरणसर से प्रत्याशी विजयपाल बेनीवाल, कोलायत से प्रत्याशी डॉ. सुरेश बिश्नोई के समर्थन में बज्जु और बरसिंहसर मे सभाओं को संबोधित किया।

बेनीवाल ने कहा की प्रदेश का जवान और किसान परिवर्तन की और अग्रसर है और जनता का आशीर्वाद रहा तो राजस्थान की अगली सरकार या तो किसानों के समर्थन बिना बनेगी नहीं, या फिर हम दुबारा चुनाव करवाएंगे।

उन्होंने कांग्रेस-भाजपा आड़े हाथों लिया और कहा की जिस तरह आप सभी अपने मन और दिल से मेरे साथ खड़े हो, उसकी बदौलत ही प्रदेश मे नई पार्टी बनी है।

बेनीवाल ने कहा की अल्प समय मिलने के बावजूद प्रदेश की 57 सीटों पर हमारे प्रत्याशी मैदान में हैं और जनता दिल से उन सबके साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा की राजस्थान के नहरी इलाक़े मे भी सरकार ने किसानों के लिए विशेष नीति नहीं बना पाई, और जहां नहरी क्षेत्र नहीं है, वहां नहरी क्षेत्र विकसित करने का प्रयास नहीं किया।

आज रहेंगे अलवर, करौली व भरतपुर जिले के दौरे पर-

हनुमान बेनीवाल आज करौली जिले के शेरपुर व हिंडोन, अलवर के कटूम्बर, भरतपुर जिले के नदबई, जयपुर जिले के चौमू में रालोपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे।