bjp logo with narendra modi
bjp logo with narendra modi

अजमेर। पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री एवं विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम को आतंकवादियों के साथ जोड़ कर की गई अमर्यादित टिप्पणी को देश के खिलाफ बताया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह कृत्य उसकी विकृत मानसिकता को दर्शाता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके प्रवक्ता द्वारा प्रधानमंत्री की तुलना आतंकवादियों से किये जाने पर देश से माफी मांगनी चाहिए।

विधायक वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम को लेकर दिये गये बयान पर कड़ी आपति जताई है तथा कहा कि पाकिस्तान के हाथों में ना खेले कांग्रेस।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अपने एक बयान में प्रधानमंत्री मोदी के नाम से एम फॅार मसूद, ओ फाॅर ओसामा, डी फाॅर दाउद और आई फाॅर आई.एस.आई.एस. कहा था। पूरे देश में पवन खेड़ा के इस बयान की निंदा हो रही है।

देवनानी ने कहा कि यह कांग्रेस की सोच है कि वह लोकतंत्र द्वारा चुने हुए अपने प्रधानमंत्री को आतंकवादियों के साथ जोड़ रही है। कांग्रेस की इसी शर्मनाक सोच और पाकिस्तान परस्त राजनीति ने उसे सत्ता से बाहर किया है और आने वाले लोकसभा चुनाव में उसे फिर हार का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि यह पूरी दुनिया जानती है कि आंतकवादियों के खिलाफ मोदी सरकार कितना सख्त रवैया रखती है। हमने पाकिस्तान को दो बार उसके घर में घुसकर मारा, उसके आतंकवादी ठिकानों को नष्ट किया और उसे पूरी दुनिया के सामने बैनकाब किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली 5 साल की सरकार में भारत पूरे विश्व में एक मजबूत राष्ट्र के रूप में उभरा है। देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री पद पर बैठाना चाहती है। अपनी हार तय देखकर कांग्रेस बौखला गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपनी पार्टी के इस बयान पर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।