भाजपा में टिकटों के लिए विधायक भी कार्यालय पर बना रहे हैं दबाव

23
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-भवानी सिंह राजावत, राजकुमार रिणवां समेत कईयों के समर्थक सुबह से ही जुटे लॉबिंग में

जयपुर। भाजपा द्वारा एक दिन पहले रात को घोषित किए गए टिकटों का द्वंद्व थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी कार्यालय में आज भी सुबह से ही कई विधायक, जिनको अभी तक न तो टिकट मिला है और न ही कटा है, ऐसों के समर्थक जुटने लगे हैं।

कार्यालय में अलसुबह से भी भवानी सिंह राजावत, राजकुमार रिणवां समेत कईयोें के समर्थकों की गहमा गहमी बनी रही। इधर, महिला आयोग की अध्यक्षा रहीं सुमन शर्मा ने आज सुबह भी सीएम राजे के यहां पर अपनी अर्जी लगाई। बताया जा रहा है कि शर्मा सांगानेर से टिकट के लिए जोरआजमाइश कर रही हैं।

इससे पहले भाजपा मुख्यालय में कल भी किशनगढ़ से पार्टी विधायक भागीरथ चौधरी का टिकट कटने के कारण उनके समर्थकों ने करीब दो घंटे तक शक्ति प्रदर्शन किया था। साथ ही भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष डीडी कुमावत भी समर्थकों के संग पहुंचकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

माना जा रहा है कि डीडी कुमावत आज निर्दलीय लड़ने के लिए फैसला ले सकते हैं। झोटवाड़ा विधायक राजपाल सिंह शेखावत का टिकट कटने का खतरा उनके समर्थकों को भाजपा कार्यालय खींच लाया है। कल भी कुछ समर्थकों ने कार्यालय पर आकर नेताओं से मिलने का प्रयास किया था।

जिन नेताओं को टिकट मिल चुका है, ऐसे नेता भी पार्टी कार्यालय में आकर अपना सिम्बल ले जा रहे हैं। अब तक पार्टी कार्यालय से करीब 2 दर्जन नेता अपने अपने सिम्बल ले जा चुके हैं।

जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल ने निर्दलीय लड़ने का ऐलान कर दिया है, तो दूसरी तरफ नागौर से विधायक हबीर्बुरहमान अशरफी ने भी निर्दलीय होने का ऐलान कर दिया है, लेकिन उनके आज कांग्रेस में जाने के कयास भी चर्चा में हैं।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। खबर पसन्द आए तो शेयर करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।