rajasthan university
rajasthan university

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय में नकल के दौरान पकड़े गए कॉमर्स कॉलेज के अध्यक्ष राजेंद्र प्रजापत ने आत्मदाह करने की चेतावनी देकर विवि प्रशासन को सकते में डाल दिया है। यह चेतावनी सोशल मीडिया पर अब से कुछ ही देर पहले जारी की गई है।

कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष प्रजापत ने इससे पहले 2 दिन पूर्व कॉलेज के प्रिंसिपल एमएल शर्मा और उप प्राचार्य अभय उपध्याय पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इन दोनों ने उसको फंसाया है। साथ ही कहा कि विवि की सभी कैंटीन में एमएल शर्मा की गैस एजेंसी से सिलेंडर सप्लाई होते हैं, जो नियमों के खिलाफ है।

अध्यक्ष राजेंद्र प्रजापत ने प्रचार्य शर्मा और उप प्राचार्य उपाध्याय पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि तीन दिन की चेतावनी का समय बीतने के बाद भी विवि प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई है, जो कि निराशाजनक है।

उन्होंने कहा कि आज, अब से कुछ ही देर बाद 12 बजे वो विवि के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा। छात्रसंघ अध्यक्ष की चेतावनी के बाद विवि प्रशासन के पसीने छूट गए हैं। मुख्य द्वार पर पुलिस का जाप्ता तैनात कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि किसी अनहोनी की संभावना को देखते हुए विवि प्रशासन ने अपने गार्ड्स और पुलिस को तत्पर रहने को कहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राजेंद्र प्रजातप को समर्थन दिया है।