rajyvardhan singh with wife-
rajyvardhan singh with wife-

जयपुर।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद कांग्रेस पार्टी बुरी तरह से गिरती हुई नजर आ रही है। पार्टी की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई अधिकारिक सफाई नहीं दी गई है।

इस बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने मुख्यमंत्री के बयान को शर्मनाक बताया है।

कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा है कि देश में किसी भी धर्म, किसी भी जाति और किसी भी वर्ग का व्यक्ति अपनी काबिलियत के आधार पर ऊंचे से ऊंचे पद पर पहुंच सकता है, ऐसी ही काबिल शख्सियत हैं देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के आधार पर राष्ट्रपति पद पर पहुंचने में कामयाबी हासिल की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता के द्वारा दिया गया यह बयान साबित करता है कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही धर्म की राजनीति, जाति की राजनीति और वर्ग विभाजन की राजनीति करती आई है और उसी के आधार पर जीतने की कोशिश कर रही है।

लेकिन देश की जनता इस बात को अच्छे से समझ चुकी है, इसलिए कांग्रेस पार्टी का देश भर में से सफाया होने वाला है। उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि इस तरह का बयान एक वर्ग विशेष को अपमानित करने वाला है, जिसका बदला प्रदेश और देश की जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से लेगी।

जयपुर ग्रामीण से बीजेपी उम्मीदवार कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने अशोक गहलोत के इस बयान को लेकर यह भी कहा है कि देश का कोई भी व्यक्ति, जो काबिल है, वह किसी भी पद पर हो सकता है, इसमें किसी के साथ धर्म, जाति या वर्ग को जोड़ना उचित नहीं है।

आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने दलित वर्ग से आने वाले रामनाथ कोविंद को लोकसभा चुनाव में फायदा लेने के लिए राष्ट्रपति बनाया है।

इसके बाद आज पूरे दिन भर के राष्ट्रीय मीडिया और देश की राजनीति में उबाल आया हुआ है। भाजपा गहलोत के बयान को लेकर हमलावर हो गई है।