कल से 4 दिन के लिए यहां निकल पड़ेगी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे-

24
nationaldunia
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary
-मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा का चौथ चरण होगा शुरू
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का चौथ चरण कल से शुरू हो रहा है। सीएम राजे की इस यात्रा की शुरुआत लालसोट से होगी। यात्रा दौसा, अलवर, जयपुर, सीकर और झुंझुनू जिलों की 50 में 26 विधानसभाओं में से होकर गुजरेगी।
यात्रा के दौरान सीएम राजे का 17 जगह पर स्वागत का कार्यक्रम है। इसके अलावा 555 किलोमीटर की यात्रा के दौरान सीएम 15 जगह आमसभाओं का आयोजन किया जाएगा।
यात्रा दौसा के लालसोट विधानसभा क्षेत्र से होगी। यह वही विधानसभा क्षेत्र है, जहां से भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोडीलाल मीणा ने साल 2013 में राजपा के टिकट पर कांग्रेस के परसादी लाल मीणा को 491 मतो से हराकर विजय हासिल कर विधानसभा पहुंचे थे।
जयपुर संभाग की यात्रा के दौरान सीएम राजे 34 विधानसभाओं में नहीं जाएंगी। इनमें कोटपूतली, श्रीमाधोपुर, उदयपुरवाटी, नवलगढ़, कठूमर, महुवा और सिकराय प्रमुख हैं।
कल पहले दिन सीएम की यात्रा लालसोदा, दौसा, बांदीकुई, थानागाजी, राजगढ़, अलवर ग्रामीण और अलवर विधानसभाओं में जाएंगी। इसके अगले दिन सीएम राजे अलवर, रामगढ़, तिजारा, किशनगढबास, मुण्डावर में जाएंगी। 22 सितंबर को सीएम की यात्रा बहरोड, बानसूर, नीमका थाना, खेतड़ी जाएगी।
23 सितंबर को सीएम की यात्रा सूरजगढ़, पिलानी, झुंझुनू, मण्डावा विधानसभाओं में जाएगी। अंतिम दिन, 24 सितंबर को सीएम की यात्रा फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़, धौद, सीकर, दातारामगढ़ और खंडेला विधानसभा जाएगी।