22 C
Jaipur
शनिवार, अक्टूबर 31, 2020

Big boss-14: सलमान के घर के नए सदस्यों से मिलिए कौन-कौन हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) द्वारा होस्ट की जाने वाली विवादित रियलिटी शो big boss 14 अपने 14वें सीजन के साथ वापस आ गया है। हर बार की तरह यह सीजन भी धमाकेदार होने वाला है।

नए सीजन में घर में प्रवेश करने वाले प्रतियोगियों की सूची नीचे दी गई है।

- Advertisement -satish poonia

एजाज खान: टेलीविजन अभिनेता एजाज खान ने काव्यांजलि, कहीं तो होगा, कुसुम, क्या होगा निम्मो का और ये मोह मोह के धागे जैसे धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने तनु वेड्स मनु, जिला गाजियाबाद और तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

निक्की तंबोली: साउथ स्टार निक्की तंबोली विवादित रियलिटी शो में प्रतिभागी के रूप में नजर आएंगी। उन्हें कंचना 3, चिकती गदिलो चिताकोटुडु और तिप्पारा मीसम जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

अभिनव शुक्ला: टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला ने जाने क्या बात हुई, छोटी बहू और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे कई शो में काम किया है। वह शो में अपनी पत्नी व अभिनेत्री रुबीना दिलाइक के साथ शामिल हुए हैं।

रुबिना दिलाइक: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री और अभिनव की पत्नी रुबीना छोटी बहू, शक्ति: अस्तित्व के अहसास की, देवों के देव महादेव और जीनी और जुजु जैसे कई शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

जस्मीन भसीन: उन्होंने टशन-ए-इश्क शो से अपने अभिनय की शुरुआत की और शो दिल से दिल तक में टेनी भानुशाली के रूप में अपनी भूमिका के साथ प्रसिद्धि पाई। जैस्मिन को एडवेंचर गेम शो खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में देखा जा चुका है। वह बिग बॉस 13 में एक अतिथि के तौर पर आई थी।

निशांत सिंह मल्कानी: वह गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा और राम मिलाई जोड़ी जैसे शो का हिस्सा रहे हैं। निशांत ने अपनी शुरुआत मिले जब हम तुम से की थी। वहीं फिल्मी करियर की शुरुआत हॉरर स्टोरी के साथ की थी। अभिनेता ने वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्‍स के साथ डिजिटल स्पेस में भी काम किया है।

शहजाद देओल: वह ऐस ऑफ स्पेस के पहले सीजन के फाइनलिस्ट थे, जो बिग बॉस की अवधारणा से मिलती जुलती शो है। शो में देखने को मिलेगा कि एमटीवी शो में उनके अनुभव ने उन्हें बिग बॉस के घर की निर्मम दुनिया के लिए तैयार करने में मदद की है या नहीं।

सारा गुरपाल: शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बाद पंजाबी गायिका सारा गुरपाल प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस में प्रवेश कर रही हैं। सारा पहले से ही सुर्खियों में हैं, क्योंकि पंजाबी गायक तुषार कुमार का दावा है कि गायिका की उनसे शादी हो चुकी है।.

जान कुमार सानु: पाश्र्व गायक कुमार सानू के बेटे जान पहले ऐसे प्रतियोगी थे जिनकी पुष्टि शो के होस्ट सलमान खान ने की थी। जान एक गायक भी है, और वह अपने पिता की छाया से बाहर निकलना चाहते हैं। उन्होंने आईएएनएस को बताया कि उन्हें लगता है कि रियलिटी शो उनके लिए अपनी जगह बनाने के लिए एक अच्छा मंच होगा।

पवित्रा पुनिया: वह पहली बार रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 3 और फिर सवारे सबके सपने .. प्रीतो, नागिन 3, होंगें जुदा ना हम और बालवीर रिटर्न्‍स जैसे विभिन्न शो में नजर आ चुकी हैं। पवित्रा बिग बॉस के सीजन 13 में भी चचार्ओं का केंद्र रही थीं, जो पिछले सीजन के प्रतियोगी व अभिनेता पारस छाबड़ा की पूर्व प्रेमिका थी।

राहुल वैद्य: गायक राहुल वैद्य गायन आधारित रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में रनर अप रहे थे। उन्हें टेलीविजन पर कई अन्य संगीत कार्यक्रमों जैसे कि म्यूजिक का महामुकाबला और जो जीता वही सुपरस्टार में देखा जा चुका है।

National Dunia से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTube पर फॉलो करें.

- Advertisement -
Big boss-14: सलमान के घर के नए सदस्यों से मिलिए कौन-कौन हैं 2
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

टेक्सस में डले 90 लाख शुरुआती वोट, 2016 के कुल मतदान से ज्यादा है संख्या

ह्यूस्टन, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के टेक्सस राज्य में इस साल 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए शुरुआती मतदान...
- Advertisement -

फ्रांस में 1 दिन में कोरोना के 49215 नए मामले सामने आए

पेरिस, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस में कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर को रोकने के लिए राष्ट्रीय लॉकडाउन के पहले दिन कोरोनो संक्रमण के 49,215...

दिल्ली : 392 करोड़ रुपये के इनपुट टैक्स क्रेडिट धोखाधड़ी मामले में शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के एक शख्स को जाली दस्तावेजों पर फर्जी फर्म बनाने, संचालित करने और 392 करोड़ रुपये से अधिक...

आईपीएल-13 : दिल्ली कैपिटल्स का लक्ष्य प्लेऑफ में पहुंचना

दुबई, 31 अक्टूबर (आईएएनएस/ग्लोफैंस)। दिल्ली कैपिटल्स आज यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के अपने अगले...

Related news

समदड़ी प्रधान Pinky choudhary रहना चाहती हैं अपने पुराने पति के साथ, पर यह है बड़ा संकट

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति के निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी अपने कथित प्रेमी और वर्तमान पति अशोक चौधरी से 2 महीने...

पिंकी चौधरी 2 महीने पहले धोखा देकर प्रेमी के साथ भागी, अब फिर चाहती है पति का प्यार

बाड़मेर। पंचायत समिति समदड़ी की निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी 2 महीने पहले पति को धोखा देकर प्रेमी अशोक चौधरी के साथ भाग...

समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी को प्रेमी ने बनाया बंधक, फ़ोटो, वीडियो किये वायरल

बाड़मेर। जिले के समदड़ी पंचायत समिति से निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने अशोक चौधरी नामक एक व्यक्ति, जिसको कथित तौर पर पिंकी...

Pinky Choudhary पहले प्रेमी के साथ भागी, अब अपने पति के साथ जाना चाहती है

बाड़मेर। जिले की समदड़ी पंचायत समिति (Samdadi) प्रधान पिंकी चौधरी (Pinky Choudhary) अपने प्रेमी के साथ भाग गई। उसके साथ शादी कर...
- Advertisement -