27 C
Jaipur
गुरूवार, अक्टूबर 22, 2020

फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हैं कई ओटीटी शो

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली, 20 सितंबर (आईएएनएस)। महाकाव्यों की कहानियों से लेकर नई रोमांचकारी यात्राओं, वास्तविक जीवन की घटनाओं तक कई शो हैं जो फेस्टिव सीजन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।
कोविड संकट के चलते थिएटर बंद होने के कारण लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपना मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में आईएएनएस ने कुछ शो सूचीबद्ध किए हैं जो चर्चा में हैं।

मिजार्पुर 2

आखिरकार इसका दूसरा सीजन आ रहा है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत इस सीजन में और अधिक रक्तपात दिखाए जाने की उम्मीद है। यह शो 23 अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आएगा।

क्रैकडाउन

इस जासूसी थ्रिलर से निर्देशक अपूर्व लाखिया डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और इसमें साकिब सलीम, इकबाल खान, श्रिया पिलगांवकर, वलूचा डी सूसा, राजेश तैलंग और अंकुर भाटिया हैं। यह सीरीज 23 सितंबर को वूट सिलेक्ट पर रिलीज होगी।

द फैमिली मेन 2

मनोज बाजपेयी की इस चर्चित सीरीज के दूसरे चैप्टर में नए कलाकारों में दक्षिणी स्टार सामंथा अक्किनेनी नजर आएंगी। एमेजॉन प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन के सीजन 2 की रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

तांडव

सेक्रेड गेम्स के जरिए डिजिटल डेब्यू कर चुके सैफ अब निर्देशक अली अब्बास जफर के शो तांडव के साथ वापसी कर रहे हैं। यह भारतीय राजनीति के अंधेरे पक्ष पर आधारित है। इस शो में सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब और सारा जेन डायस भी हैं। एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले इस शो की तारीख की घोषणा होना बाकी है।

स्केम 1992 द हर्षद मेहता की कहानी

फिल्म निर्माता हंसल मेहता की यह सीरीज भारतीय शेयर बाजार के सबसे बड़े वित्तीय घोटालों में से एक की कहानी बताएगी। यह देबाशीष बसु और सुचेता दलाल की पुस्तक द स्कैम पर आधारित है। यह सोनी लिव पर आएगी, इसकी भी रिलीज की तारीख घोषित नहीं हुई है।

ए सूटेबल बॉय

विक्रम सेठ के उपन्यास ए सूटेबल बॉय पर मीरा नायर द्वारा निर्मित इस शो में तब्बू, ईशान खट्टर और नवोदित तान्या मानिकतला को दिखाया गया है। यह सीरीज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होकर तालियां बटोर चुकी है। अब यह भारतीय दर्शकों के लिए जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

बॉम्बे बेगम्स

बॉम्बे बेगम्स अलंकृता श्रीवास्तव और बोर्निला चटर्जी द्वारा निर्देशित है। इसमें पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लबिता बोरठाकुर, और आराध्या आनंद हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए इसकी तारीखों की पुष्टि होना बाकी है।

मुंबई डायरीज 26/11

कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना अभिनीत ये सीरिज 26 नवंबर, 2008 को कामा अस्पताल में हुए आतंकी हमले पर आधारित है। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस सीरीज की भी एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है।

गॉरमिन्ट

इस राजनीतिक व्यंग्य में अमोल पालेकर, मानव कौल, शिखा तलसानिया और गिरीश कुलकर्णी हैं। एमेजॉन प्राइम शो के लिए इसकी भी तारीखों की घोषणा होना बाकी है।

–आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

National Dunia से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTube पर फॉलो करें.

- Advertisement -
फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हैं कई ओटीटी शो 2
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

संघ और डॉ. सतीश पूनियां की पसंद ने बनाये प्रदेश मोर्चों के अध्यक्ष

-भाजपा ने मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष पदों पर  संगठन के सक्रिय कार्यकर्ताओं को  सौंपी कमान जयपुर। भारतीय जनता पार्टी...
- Advertisement -

बीजेपी में मोर्चा प्रदेशाध्यक्षों का ऐलान: संगठन ने उतारे ज़मीनी लोग, हेरारकी तोड़ी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बुधवार शाम को प्रदेश के विभिन्न मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों के...

हेमा मालिनी ने पति धर्मेद्र के संग वाली ताजा तस्वीर साझा की

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति अभिनेता धर्मेद्र के साथ वाली...

पणजी : दिवाली में नरकासुर के बड़े पुतले जलाने पर लगी रोक

पणजी, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोविड-19 महामारी के मद्देनजर पणजी निगम ने पौराणिक कथाओं में विद्यमान राक्षस नरकासुर के बड़े-बड़े पुतलों पर प्रतिबंध लगा दिया...

Related news

एफबी, इंस्टाग्राम ने दुर्गा पूजा के लिए लॉन्च किए एआर फिल्टर्स, जीआईएफ और हैशटैग्स

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। फेसबुक और इंस्टाग्राम ने मंगलवार को दुर्गा पूजा को ध्यान में रखते हुए कई नए फीचर्स और कंटेंट प्रोग्रामिंग...

बीजेपी में मोर्चा प्रदेशाध्यक्षों का ऐलान: संगठन ने उतारे ज़मीनी लोग, हेरारकी तोड़ी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बुधवार शाम को प्रदेश के विभिन्न मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों के...

पंजाब: MSP से कम खरीदा तो 3 साल की जेल, नहीं होगी 2.5 एकड़ से कम ज़मीन कुर्क, राजस्थान भी ऐसा ही करेगा

चंड़ीगढ़/जयपुर। हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा संसद में जो 3 कृषि बिल पारित गए हैं, उनसे दो कदम आगे बढ़ते हुए...

दुनियाभर में कोरोना मामलों की संख्या 4.03 करोड़ के पार : जॉन्स हॉपकिन्स

वाशिंगटन, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। दुनियाभर में कोरोनावायरस मामलों की कुल संख्या बढ़कर 4.03 करोड़ के पार पहुंच गई है, जबकि इस बीमारी से...
- Advertisement -