28 C
Jaipur
शनिवार, जुलाई 4, 2020

दिव्या खोसला कुमार, सोनू निगम की आलोचना करने पर हुईं ट्रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। टी-सीरीज के चेयरमैन-एमडी भूषण कुमार की पत्नी व अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार गायक सोनू निगम की आलोचना वाला एक वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।
दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जहां उन्होंने सोनू निगम द्वारा अपने पति भूषण कुमार के खिलाफ लगाए गए आरोपों का जवाब दिया था। उन्होंने वीडियो में दावा किया कि टी-सीरीज कई नए कलाकारों को ब्रेक देती है, जबकि सोनू निगम कभी ऐसा नहीं करते। उन्होंने सोनू निगम पर यह भी आरोप लगाया कि वह गुलशन कुमार के निधन के बाद टी-सीरीज के साथ खड़े नहीं थे, जब भूषण कुमार सिर्फ 18 साल के थे। दिव्या ने यह भी आरोप लगाया था कि सोनू निगम का अबू सलेम के साथ संबंध था, जिसके कारण भूषण ने मदद के लिए उनसे संपर्क किया।

हालांकि, दिव्या के दावे सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतर रहे हैं, उन्होंने गायक का समर्थन करना जारी रखा है। दिव्या खोसला कुमार को निशाना बनाने वाले मीम्स और ट्रोल की गुरुवार को ट्विटर पर बाढ़ आ गई, क्योंकि हैशटैगदिव्याखोसलाकुमार ट्रेंड करता रहा।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मुझे लगा कि सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अब तक की सबसे खराब अभिनेत्रियां हैं, लेकिन यह महिला दिव्या खोसला कुमार न केवल चेरी लेती है, बल्कि पूरा केक हड़प जाती है।

दिव्या ने अपने वीडियो में सोनू के खिलाफ बोलने के लिए 1988 से भूषण कुमार के यहां काम कर रहे कुक शेरू को भी उतार दिया, जिसके बाद एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा, साल का सर्वश्रेष्ठ सहकलाकार हैशटैगशेरू द कुक।

यूजर्स ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि कैसे लेबल द्वारा पुराने गाने रीक्रिएट किए जाते हैं, जिसमें फाल्गुनी पाठक का गाना याद पिया की आने लगी भी शामिल है, जिसके वीडियो में दिव्या ने काम किया है।

जहां दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है, वहीं सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों को कमेंट करने के लिए आमंत्रित करते हुए दिव्या का वीडियो रीपोस्ट किया। सोनू ने तंज कसते हुए कहा, मुझे लगता है कि वह अपने कमेंट सेक्शन को ओपन करना भूल गई हैं। चलो उनकी मदद करते हैं।

–आईएएनएस

National Dunia से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTube पर फॉलो करें.

- Advertisement -
दिव्या खोसला कुमार, सोनू निगम की आलोचना करने पर हुईं ट्रोल 2
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

कानपुर शहीदों के परिजनों को मुख्यमंत्री देंगे एक-एक करोड़ रुपये

कानपुर, 3 जुलाई (आईएएनएस)। कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के गांव में फायरिंग के दौरान शहीद हुए आठ पुलिसकर्मियों के पार्थिव शरीरों पर मुख्यमंत्री...
- Advertisement -

दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके

नई दिल्ली , 3 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार की शाम एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं।पिछले एक महीने से...

यूएफसी स्टार खबीब के पिता का कोविड-19 के चलते निधन

लंदन, 3 जुलाई (आईएएनएस)। यूएफसी स्टार खबीब नुरमागोमेडोव के पिता और ट्रेनर अब्दुलमानाप का शुक्रवार को मास्को में 57 साल की उम्र में कोविड-19...

टमाटर हुआ लाल, दिल्ली में 70 रुपये किलो हुआ भाव (लीड-1, संशोधित)

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बरसात का सीजन शुरू होने के साथ टमाटर फिर लाल हो गया है। देश की राजधानी दिल्ली और आसपास...

Related news

3 माह से वेतन नहीं, सैंकड़ों कर्मचारियों की कोरोनाकाल में भूखे मरने की नौबत आई

-वेतन नहीं मिला तो कर्मचारी पहुंचे न्यायालय की शरणजयपुर। कोरोना संक्रमण काल के दौरान भी काम कर रहे...

2 साल 2 माह के मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को राजस्थान सरकार ने आधी रात क्यों हटाया?

जयपुर राजस्थान सरकार ने गुरुवार आधी रात राज्य की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव करते हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा के...

मोदी चीन के फ्रंट पर, इधर डॉ. पूनियां कोरोना वॉरियर के फ्रंट पर पहुंचे

जयपुर ऐसा लग रहा है जैसे 24 में 18 घन्टे काम कर दुनिया को चौंकाने वाले नरेंद्र मोदी की...

वसुंधरा से दूरियां, डॉ. सतीश पूनियां से नजदीकियां, आखिर क्या मंत्र है राठौड़ का?

जयपुर।राजस्थान विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष और पिछली वसुंधरा राजे सरकार में पंचायती राज मंत्री रहे चूरू के विधायक राजेंद्र सिंह राठौड़...
- Advertisement -