आंख-मिचोली-में-साथ-नजर-आएंगे-अभिमन्यु,-मृणाल

मुंबई, 20 फरवरी । अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु अपनी अगली फिल्म आंख मिचोली में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। यह पारिवारिक प़ृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है जिसे उमेश शुक्ला निर्देशित करेंगे।
फिल्म 102 नॉट आउट की सफलता के बाद सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और शुक्ला आंख मिचोली के लिए एक बार फिर से साथ आ रहे हैं। इस साल दीवाली पर फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक-निर्माता शुक्ला ने कहा, यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और फिल्म के लिए इतने बेहतरीन कलाकारों को साथ ला पाने के चलते मुझे गर्व है।

उन्होंने आगे कहा, फिल्म की कहानी एक बेमेल परिवार के बारे में हैं और चूंकि यह फिल्म पूरी तरह से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, तो हमने इसे दीवाली के वक्त रिलीज करने का मन बनाया और मैं वादा करता हूं कि दर्शक इसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

फिल्म में परेश रावल, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज जैसे कलाकार हैं। सचिन-जिगर फिल्म में संगीत देंगे।

आंख मिचोली की कहानी को जितेंद्र परमार ने लिखा है।

सोनी पिक्चर्स फिल्मस इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ के मेरी गो राउंड स्टूडियोज द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा जिसकी शूटिंग भारत सहित यूरोप में भी होगी।

–आईएएनएस

( इस खबर को National Dunia टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है। )

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTubeपर फॉलो करें.