ऐश्टन-कूचर-को-अब-भी-डेमी-मूरे-के-बच्चों-से-है-प्यार

लॉस एंजेलिस, 5 फरवरी । ऐश्टन कूचर का कहना है कि वह अपनी पूर्व पत्नी डेमी मूरे के बच्चों से प्यार करना कभी बंद नहीं करेंगे।
कूचर(41) ने मूर (57) से साल 2005 में शादी की थी, हालांकि वह 2013 में अलग हो गए थे। साथ रहने के दौरान अभिनेता ने अभिनेत्री और उनके पूर्व पति ब्रूस विलिस के तीन बच्चे रूमर विलिस (31), स्काउट(28) और तालुलाह (26) को पालने में उनकी मदद की।

मार्क मारोन के डब्ल्यूटीएफ पोडकास्ट में कूचर ने यह स्वीकार किया कि वह मूरे के साथ अब बाहर नहीं जा सकते हैं। हालांकि अभिनेता ने इस बात पर जोर दिया कि वह अभिनेत्री की तीन बेटियों से संपर्क में रहने का प्रयास करते हैं।

अभिनेता ने कहा, आठ साल हो गए। तालुलाह तब आठ या नौ साल की रही होगी, वह सबसे छोटी थी। रूमर 12 या 13 साल की थी, जब हमने डेटिंग शुरू की थी। जब हमारा तलाक हुआ तब तालुलाह हाई स्कूल में थी।

अभिनेता ने आगे कहा, मैंने उन किशोर लड़कियों को युवावस्था तक पालने में मदद की थी। मैं उन्हें प्यार करता हूं। मैं उन्हें कभी भी प्यार करना और उनका सम्मान करना कभी बंद नहीं करूंगा और वे जो भी कर रही हैं, उसमें उन्हें आगे बढ़ने में साथ देना कभी बंद नहीं करूंगा।

कूचर ने कहा कि वे बच्चों पर कभी भी उनके संपर्क में रहने को लेकर दबाव नहीं डालते हैं।

–आईएएनएस

( इस खबर को National Dunia टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है। )

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTubeपर फॉलो करें.